उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भाजपा ने किसानों को लूट लिया है : अखिलेश यादव

श्रावस्ती में पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है, जिसके बाद राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने धुआंधार रैली की शुरुआत हो चुकी है. आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव श्रावस्ती पहुंचे जहां एक जनसभा को संबोधित किया.

Story Highlights
  • अखिलेश यादव को सुनने के लिए एक बड़ा जनसैलाब भिनगा पहुंचा.

श्रावस्ती,एजेंसी  : श्रावस्ती में पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है, जिसके बाद राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने धुआंधार रैली की शुरुआत हो चुकी है. आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव श्रावस्ती पहुंचे जहां एक जनसभा को संबोधित किया. अखिलेश यादव को सुनने के लिए एक बड़ा जनसैलाब भिनगा पहुंचा.

जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहा है, वैसे वैसे राजनीतिक दलों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. श्रावस्ती में पांचवें चरण की 27 फरवरी को मतदान होना है. इसी सिलसिले में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भिनगा पहुंचे जहां पर उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. जनसभा की शुरुआत बहराइच में हुई. कल पीएम मोदी की जनसभा पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आज हवा काफी तेज चल रही है क्योंकि आज चौथे चरण का चुनाव है. पड़ोसी जिले में कल कोई आये थे. अगर वह श्रावस्ती बहराइच के इस जनसैलाब को देख लेते तो अचरज में पड़ जायेगे. वह किसानों की जो आय दो गुनी करने का वादा करते थे उन्होंने ही किसानों को लूट लिया. धान आठ सौ में किसान बेचने पर मजबूर है. किसानों को खेतों में तार लगाना पड़ रहा है.

 

अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री का प्रिय जानवर सांड है. इसको सांड मत कहना वरना बाबा मुख्यमंत्री लोगों की चर्बी निकाल देंगे. पहले चरण से आज चौथे चरण तक बीजेपी के कार्यकर्ता सुन पड़ गये हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं की गाड़ियों से झंडे उतर गए उनके घरों से झंडे उतर गए. वहीं, बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बसपा सपा के क्या मुकाबले में है नहीं है. जो कल बीजेपी के वो नेता जो पर्चे बांट रहे थे आज वो उनके लिए वोट मांग रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए कहा कि बाबा योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि अखिलेश यादव 12 बजे सोकर उठते हैं लेकिन अब हमने भी उन पर नजर रखना शुरू कर दिया है. अब उनके घर से कभी-कभी धुंए उठते हैं, कुछ पुताई करने वालों से हमने पूछा कि कहां जा रहे हो तो लोगों ने कहा दीवारों पर धब्बे जो लगे हैं उनकी पुताई करने जा रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button