औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रेमी से बात करने पर घर वालों ने की लड़की की हत्या, दो गिरफ्तार,जुर्म कबूला  

औरैया जिले से ऑनर किलिंग की एक घटना सामने आई है. यहां एक लड़की को प्रेमी से बात करने की सजा मौत मिली. इस घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि मृतक लड़की के तीनों चाचाओं ने मिलकर दिया था. लड़की की बड़ी ही बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई.

औरैया,अमन यात्रा : औरैया जिले से ऑनर किलिंग की एक घटना सामने आई है. यहां एक लड़की को प्रेमी से बात करने की सजा मौत मिली. इस घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि मृतक लड़की के तीनों चाचाओं ने मिलकर दिया था. लड़की की बड़ी ही बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई.इसके बाद परिवार की इज्जत के खातिर और लड़के पर शक जाने की वजह से उसके शव को एक कुए में फेंक दिया. पुलिस ने मृतक लड़की के चाचाओं को पकड़कर अपना जुर्म कबूल कर लेने की बात कही है. दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया  गया है जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है.

औरैया जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव सेहुद में 15 फरवरी को पुलिस को एक सूचना मिली थी कि एक लड़की का शव कुंए में पड़ा हुआ है. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुची. मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने लड़की का शव कुंए से निकाला. लड़की की पहचान सेहुदा गांव की रहने वाली अप्सना (काल्पनिक नाम) के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त भी की और पुलिस को हत्या की वजह बताई.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मेरी भतीजी किसी शिवम नाम के लड़के से प्यार करती है. वह उसी से बातचीत भी करती थी. पुलिस लड़की के चाचा यासीन के कहने पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई. शक के आधार पर लड़की के प्रेमी शिवम नाम के युवक को पूछताछ के लिए लाया गया. इसके बाद पुलिस को कोई पुख्ता सबूत न मिलने पर एसपी अभिषेक वर्मा ने सीओ के साथ एसओजी टीम गठित कर घटना के खुलासे के लिए लगा दिया.

मामले की तह तक जब पुलिस पहुंची तो पुलिस के भी होश उड़ गए. पता चला कि हत्या के पीछे की वजह ऑनर किलिंग है और जो वादी है वही आरोपी है. पुलिस ने मृतक लड़की के चाचाओं को उठाकर पूछताछ की तो पता चला कि अपनी भतीजी की हत्या के पीछे की वजह है प्रेम प्रसंग है. वह आरोपी यासीन, फरियाज, इशरार के कई बार समझाने के बाद भी उनकी बात न मानकर शिवम से फोन पर बात करती थी. उसने बताया कि, उस रात भी वह लड़के से बात कर रही थी. जिसके बाद हमलोगों ने मिलकर अपनी भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को एक कुए में फेक दिया. शक हम लोगों पर न जाए इसलिए हमनें लड़के को फोन किया जिससे हत्या का शक उस लड़के पर जाए.

एसपी ने क्या कहा
इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि ऑनर किलिंग का मामला है. इसमें चाचाओं ने मिलकर अपनी भतीजी की गला दबा कर हत्या की क्योंकि वह एक लड़के से बातचीत किया करती थी. हत्या के बाद शव को इन लोगों ने कुंए में फेक दिया था. सीओ ओर हमारी टीम ने मिलकर इस ऑनर किलिंग का खुलासा किया है. एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है.

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button