कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े सीएचसी पुखरायां में तैनात डॉक्टर के आवास से उड़ाएं दो लाख नगदी समेत जेवरात

पुखरायां कस्बे में मंगलवार को अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक डॉक्टर के आवास से ताला तोड़कर दो लाख नगदी समेत जेवरात पार कर दिए।घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा साक्ष्य संकलन किए।

Story Highlights
  • सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा साक्ष्य संकलन किए।
  • दिनदहाड़े पुखरायां कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर राजवीर सिंह के आवास से चोरी की सूचना पर पुलिस के हांथ, पांव फूल गए।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुखरायां कस्बे में मंगलवार को अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एक डॉक्टर के आवास से ताला तोड़कर दो लाख नगदी समेत जेवरात पार कर दिए।घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा साक्ष्य संकलन किए। मामले में डॉक्टर द्वारा चोरी की तहरीर कोतवाली में दी गई है। वहीं क्षेत्राधिकारी ने घटना की गहनता से जांच पड़ताल किए जाने तथा जल्द ही खुलासा किए जाने की बात कही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

पुखरायां कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार की दोपहर उस समय अफरा तफरी मच गई।जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर राजवीर के आवास से अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े ताला तोड़कर उसमें रखे दो लाख नगदी समेत करीब दो लाख के जेवरात पार कर दिए।दिनदहाड़े पुखरायां कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर राजवीर सिंह के आवास से चोरी की सूचना पर पुलिस के हांथ, पांव फूल गए।

सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़,कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला तथा चौकी इंचार्ज अनुज अवस्थी ने घटनास्थल पहुंचकर गहनता से जांच पड़ताल शुरू की।वहीं सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलन किए।इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

वहीं घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए डॉक्टर राजवीर सिंह ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब 11,12 बजे के आसपास जब वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपनी ड्यूटी पर थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उनके आवास का ताला तोड़कर उसमें रखा दो लाख नगदी समेत करीब दो लाख रुपए के जेवरात पार कर दिए।क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने बताया कि घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है तथा संदिग्धों से भी पुंछतांछ जारी है।जल्द ही चोरी का खुलासा कर लिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button