उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

अखिलेश यादव से बड़े पहलवान हैं CM योगी : एसपी सिंह बघेल

केंद्रीय मंत्री और करहल से बीजेपी के उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल  ने अखिलेश यादव  पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी, अखिलेश यादव से बड़े पहलवान हैं, अखिलेश का परिवार दंगल का पहलवान हो सकता है लेकिन सीएम योगी नए दांवपेच वाले हाईटेक पहलवान है, पहलवानी में हर दिन नए-नए दांव आजमाए जाते हैं.

लखनऊ,अमन यात्रा :  केंद्रीय मंत्री और करहल से बीजेपी के उम्मीदवार एसपी सिंह बघेल  ने अखिलेश यादव  पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी, अखिलेश यादव से बड़े पहलवान हैं, अखिलेश का परिवार दंगल का पहलवान हो सकता है लेकिन सीएम योगी नए दांवपेच वाले हाईटेक पहलवान है, पहलवानी में हर दिन नए-नए दांव आजमाए जाते हैं. अखिलेश और उनके परिवार के सभी दांव पुराने पड़ चुके हैं और वो हाईटेक पहलवान सीएम योगी के आगे फेल हो जाएंगे.

 

इसके साथ ही बघेल ने कौशांबी में बुद्ध की प्रतिमा वाले मामले में भी अखिलेश पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध दया व करुणा के प्रतीक है जबकि अखिलेश यादव को बुद्ध नहीं बल्कि युद्ध प्रिय है. तमंचावादी पार्टी से बुद्ध के संदेशों पर अमल करने की उम्मीद भी नहीं की जा सकती. अखिलेश यादव ने बुद्ध की प्रतिमा ठुकरा कर अपना रुख साफ कर दिया है. एसपी सिंह बघेल ने एक और बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है, हमारे कार्यकर्ता अगर 20 और 80 का नारा दे रहे हैं तो वह भी गलत नहीं है.

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button