उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बुलडोजर अभी मरम्मत के लिए गए हैं, जो 10 मार्च के बाद फिर से एक्शन में आ जाएंगे : सीएम योगी

  उत्तर प्रदेश में चुनावी जंग तीखी हो चुकी है और चौथे चरण के मतदान से पहले वार-पलटवार भी काफी तेज हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ना सिर्फ करीब-करीब हर जिले में जाकर प्रचार कर रहे हैं बल्कि विरोधियों पर तीखा प्रहार भी कर रहे हैं.

सुल्तानपुर,अमन यात्रा  :  उत्तर प्रदेश में चुनावी जंग तीखी हो चुकी है और चौथे चरण के मतदान से पहले वार-पलटवार भी काफी तेज हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ना सिर्फ करीब-करीब हर जिले में जाकर प्रचार कर रहे हैं बल्कि विरोधियों पर तीखा प्रहार भी कर रहे हैं. सुल्तानपुर  में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में रैली की और इस रैली में काफी भीड़ के साथ-साथ बुलडोजर भी देखने को मिले.

 

इस रैली का खास आकर्षण रहे रैली स्थल पर खड़े किए गए बुलडोजर. इन सभी बुलडोजर के ऊपर ‘बुलडोजर बाबा’ का स्टिकर चस्पा किया गया था. दरअसल CM Yogi अपनी रैलियों में कई बार सरकारी बुलडोजर का जिक्र करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने कहा था कि बुलडोजर अभी मरम्मत के लिए गए हैं. जो 10 मार्च के बाद फिर से एक्शन में आ जाएंगे. वहीं सुल्तानपुर की रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बीएसपी पर तीखा निशाना साधा.

 

सीएम योगी ने रैली के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि कुछ दल तो अपनी सरकार में सिर्फ कब्रिस्तान का ही विकास करते रहे. वहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का मंत्र सबका साथ औऱ सबका विकास है. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाती है. यूपी में पिछले पांच वर्षों के दौरान जितना विकास हुआ है उतना पिछले सत्तर वर्षों में नहीं हो सका. इस दौरान सीएम योगी ने सरकार की तमाम उपलब्धियों को भी गिनाया, साथ ही कहा कि बीजेपी सरकार गुंडों और माफिया पर सख्त कार्रवाई कर रही है और जनता को इंसाफ दिलाने का काम किया गया है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button