जालौनउत्तरप्रदेश

सर्च ऑपरेशन को 60 घंटे हुए पूरे, नहीं मिला नहर में डूबा अंकुर

दो दिन पहले कटकरी नहर में लापता हुए 10 वर्षीय मासूम अंकुर का रविवार को भी लगातार जारी सर्च ऑपरेशन में करीब 60 घंटे गुजर जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है।

Story Highlights
  • इटावा से बुलाई गई एसडीआरएफ की टीम

कोंच,जालौन,अमन यात्रा । दो दिन पहले कटकरी नहर में लापता हुए 10 वर्षीय मासूम अंकुर का रविवार को भी लगातार जारी सर्च ऑपरेशन में करीब 60 घंटे गुजर जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका है। अंकुर की खोज के लिए अब इटावा से एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है जो वोट से सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसके अलावा नहर में पानी का तेज बहाव देखते हुए अब सर्च का एरिया भी बढाया गया है, साथ ही नहर में जाल भी बांधा गया है। नहर में अथाह जलराशि और उसके तेज बहाव को देखकर अंकुर की खोज भूसे के ढेर में सुई ढूंढने जैसी लग रही है।

गौरतलब है कि नदीगांव थाना क्षेत्र के गांव कटकरी में परिजनों के साथ रिश्तेदारी में शादी समारोह में आया 10 वर्षीय मासूम अंकुर पुत्र शैलेंद्र निवासी भिंड शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे गांव के पास से निकली नहर कुठौंद शाख में नहाते समय पानी के तेज बहाव में डूब गया था। तमाम सर्च ऑपरेशन के बाद अब तक करीब 60 घंटे गुजर चुके हैं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है। अंकुर की तलाश में इलाके के गोताखोरों के अलावा पड़ोसी जनपद औरैया के गोताखोरों को भी नहर में उतारा गया है, उनके साथ लगी फायर सर्विस की टीम के भी नाकाम रहने के बाद इटावा से एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया है। इस टीम के जवान वोट के जरिए नहर में पानी के तेज बहाव में अंकुर को खंगाल रहे हैं। सर्च ऑपरेशन का दायरा भी बढाया गया है और घटनास्थल से चार-पांच किमी दूर तक सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है लेकिन नतीजा सिफर से आगे नहीं बढ सका है। आसपास के इलाके के तमाम लोग नहर किनारे जमा हैं। थाना प्रभारी ट्रेनी सीओ गौरव सिंह पुलिस बल के साथ लगातार वहां डटे हुए हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button