उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

स्वास्थ्य विभाग द्वारा मिशन इन्द्र धनुष के प्रथम चरण की बैठक एसडीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न

सिकन्दरा तहसील प्रांगण में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मिशन इंद्रधनुष के प्रथम चरण की बैठक उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें विकासखंड संदलपुर व राजपुर के चिकित्सा अधीक्षक व खंड शिक्षा अधिकारी मौजूद रहे साथ ही निर्वाचन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर समाजसेवी मोहम्मद मारूफ को उपजिलाधिकारी महेंद्र कुमार ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

मंगलपुर, सोनू सिंह  : सिकन्दरा तहसील प्रांगण में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मिशन इंद्रधनुष के प्रथम चरण की बैठक उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें विकासखंड संदलपुर व राजपुर के चिकित्सा अधीक्षक व खंड शिक्षा अधिकारी मौजूद रहे साथ ही निर्वाचन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर समाजसेवी मोहम्मद मारूफ को उपजिलाधिकारी महेंद्र कुमार ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कोविड पर नियंत्रण पाने के लिए सरकार के द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है उसी की एक कड़ी में मिशन इंद्रधनुष के प्रथम चरण का शुभारंभ 7 मार्च से प्रारंभ होकर 14 मार्च तक चलाया जाएगा। जो ग्राम पंचायत स्तर के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों में कैंप लगाकर के लोगों को लाभान्वित किया जाएगा।

ये भी पढ़े –   बाइक सवार को पीछे से कार सवार ने मारी टक्कर, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

यह बात मिशन इंद्रधनुष की बैठक में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ डीके सिंह ने उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में कही। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र संदलपुर के डॉक्टर महेश नाथ ने भी मिशन को सफल बनाने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी राजपुर व संदलपुर की प्रियंका चौधरी से विद्यालय में अध्यापकों के सहयोग करने की बात कही इस मिशन को सफल बनाने के लिए उपजिलाधिकारी ने खंड विकास अधिकारियों के माध्यम से जनप्रतिनिधियों,प्रधानों के सहयोग के लिए चर्चा की।

विज्ञापन

उपजिलाधिकारी महेंद्र कुमार सिंह ने कस्बे के समाजसेवी व एमएनपी ग्रुप ऑफ स्कूल के डायरेक्टर मोहम्मद मारूफ की प्रशंसा करते हुए विधानसभा चुनाव के जागरूकता अभियान में सबसे ज्यादा योगदान की भागीदारी निभाने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। बैठक में मौजूद स्वास्थ्य विभाग व शिक्षा विभाग के समस्त पदाधिकारियों के अलावा वेद प्रकाश,अरुण कुमार ,हरिओम शर्मा,माधुरी, कुशमा देवी आदि लोगों ने समाजसेवी की प्रशंसा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button