हत्यारोपी सरिया के साथ पुलिस की गिरफ्त में, भेजा कोर्ट

बीते वर्ष 9 अगस्त की शाम शिवली कोतवाली क्षेत्र के खलकपुर गांव में भूरा पुत्र गोविंद माली को पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने गांव के बाहर घेर कर लाठी-डंडों एवं सरिया से पिटाई कर मरणासन्न कर दिया था।

शिवली,अमन यात्रा।  कोतवाली क्षेत्र के 7 माह पूर्व खलकपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गांव के बाहर घेर कर लाठी-डंडों एवं सरिया से पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दिए जाने के मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी को अदालत से रिमांड पर लाने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गांव के बाहर स्थित झाड़ियों के अंदर से आला कत्ल सरिया बरामद कर  पुलिस ने आरोपी  को अदालत में हाजिर कर जेल भेज दिया है।

बताते चलें कि बीते वर्ष 9 अगस्त की शाम शिवली कोतवाली क्षेत्र के खलकपुर गांव में भूरा पुत्र गोविंद माली को पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने गांव के बाहर घेर कर लाठी-डंडों एवं सरिया से पिटाई कर मरणासन्न कर दिया था। भूरा की गंभीर हालत में उपचार के दौरान हैलट अस्पताल में मौत हो गई थी। उक्त मामले में मृतक के पिता गोविंद माली ने गांव के ही निवासी शिव शंकर दीक्षित एवं उसके पुत्रों कमलेश रजनेश तथा अखिलेश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। घटना के बाद नामजद आरोपी शिव शंकर दीक्षित एवं उसके पुत्र रजनीश को शिवली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। शेष दो आरोपी फरार चल रहे थे दोनों आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी। तभी मौका पाकर कमलेश दीक्षित ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था।

विज्ञापन

हत्या के नामजद आरोपी कमलेश दीक्षित के अदालत में आत्मसमर्पण कर दिए जाने के बाद उसको जेल भेज दिया गया था। शिवली कोतवाल मुकेश बाबू चौहान ने बताया कि हत्यारोपी कमलेश दीक्षित को न्यायालय के आदेश पर रिमांड पर लाया गया था उसकी निशानदेही पर गांव के बाहर स्थित झाड़ियों के अंदर से आला कत्ल नुकीली सरिया बरामद कर ली गई है। आरोपी को फिर से न्यायालय में हाजिर करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

शिक्षक नेताओं को बैठकों के लिए बायोमेट्रिक उपस्थिति से मिलेगी छूट, शिक्षकों में फैला आक्रोश

लखनऊ/कानपुर देहात। शिक्षक नेताओं को बैठक के लिए सुबह व दोपहर में बायोमेट्रिक उपस्थिति से…

17 hours ago

डीबीटी के लिए अभिभावक आधार से सीडेड करवाएं खाता, परिषदीय विद्यालयों में डीबीटी को लेकर शुरू हुई कवायद

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ने वाले नौनिहालों के अभिभावकों के लिए जरूरी खबर है।…

17 hours ago

भाजपा का यूथ सम्मेलन सम्पन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी अकबरपुर लोकसभा सम्मेलन इको पार्क माती में संपन्न हुआ…

17 hours ago

अकबरपुर बीईओ एच एम बैठक में नए शैक्षिक सत्र की रणनीतियों पर हुई चर्चा

कानपुर देहात। अकबरपुर ब्लॉक में बीईओ हेड टीचर बैठक खंड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार की…

17 hours ago

कन्नौज लोकसभा का युवा सम्मेलन रसूलाबाद के महादेव बगिया में संपन्न हुआ

अमन यात्रा ब्यूरो। कन्नौज लोकसभा का युवा सम्मेलन महादेव बगिया झींझक रोड रसूलाबाद में संपन्न हुआ…

17 hours ago

This website uses cookies.