Clickadu
उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

कल आएंगे उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक, तैयारी पूरी

उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक प्रमोद कुमार स्पेशल ट्रेन से बुधवार को रूरा स्टेशन में आएंगे। करीब 40 मिनट रुक कर स्टेशन का निरीक्षण करेंगे और अधिकारियों संग बैठक भी करेंगे।

Story Highlights
  • जीएम सुबह 9:05 बजे स्पेशल ट्रेन से आएंगे और 40 मिनट तक निरीक्षण कर उनकी स्पेशल ट्रेन 9:45 बजे आगे के लिए रवाना हो जाएगी।

रूरा,अमन यात्रा : उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक प्रमोद कुमार स्पेशल ट्रेन से बुधवार को रूरा स्टेशन में आएंगे। करीब 40 मिनट रुक कर स्टेशन का निरीक्षण करेंगे और अधिकारियों संग बैठक भी करेंगे। उनके आने के पहले रेलवे भवन, कालोनी, प्लेटफार्म को रंग रोगन कर चमका दिया गया है। स्टेशन मास्टर कक्ष में अधूरे पड़े अभिलेखों को पूरा करने में कर्मी मशक्कत करते रहे। अधूरे काम को पूरा करने के लिए रात में बिजली की रोशनी में भी काम चल रहा है।

विज्ञापन

मंगलवार की प्लेटफार्म, यात्री पैदल पुल, स्टेशन भवन व कालोनी रंगरोगन में काम किया गया। पीडब्ल्यूआई रामतीरथ स्टेशन परिसर को आकर्षण बनाने के लिए पटरी व स्लीपर रंगवाने में जुटे थे कि कोई कमी न रह जाए। स्टेशन कक्ष में सभी उपकरणों, एलसीडी स्क्रीन, सिग्नल प्रणाली, टेलीफोन की नए ढंग से साफ सफाई व मरम्मतीकरण जारी है।

सूचना पट में पुरानी अंकित सूचनाओं को हटाकर नई सूचनाएं अपडेट कराने के साथ अभिलेख पूरे करने में स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार के अलावा स्टेशन मास्टर ज्ञानेंद्र पांडेय, राघवेंद्र सिंह आदि लोग जुटे रहे। स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि जीएम सुबह 9:05 बजे स्पेशल ट्रेन से आएंगे और 40 मिनट तक निरीक्षण कर उनकी स्पेशल ट्रेन 9:45 बजे आगे के लिए रवाना हो जाएगी।

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button