उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

यूपी में कल पूरे दिन नहीं मिलेगी शराब, पकड़े जाने पर होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में कल विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आ रहे हैं. ऐसे में चुनाव परिणाम आने से पहले प्रशासन ने राज्य में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए एक बड़ा निर्णय लिया है.

यूपी चुनाव :  उत्तर प्रदेश में कल विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आ रहे हैं. ऐसे में चुनाव परिणाम आने से पहले प्रशासन ने राज्य में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए एक बड़ा निर्णय लिया है. कल मतगणना को देखते हुए राज्य में पूरे दिन शराब की बिक्री प्रतिबंधित  कर दी गई है.

यूपी में कल आ रहे चुनाव परिणामों से पहले राज्य में कानून व्यवस्था सख्त करने की पूरी तैयारी चल रही है. कानून व्यवस्था सख्त करने के लिए हुए निर्णय में शराब पीने वालों के लिए एक बुरी खबर है. राज्य सरकार के आबकारी विभाग ने एक बड़ा फैसला किया है. विभाग ने कल आ रहे चुनाव परिणामों और मतगणना को देखते हुए राज्य में पूरे दिन शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया है. विभाग के आदेश के अनुसार कल राज्य में पूरे दिन शराब की बिक्री और संचालन प्रतिबंधित रहेगा. उल्लंघन करने के मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में आबकारी विभाग द्वारा दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं.

बता दें कि सात मार्च को राज्य में अंतिम चरण का मतदान हुआ था. कल सभी 403 सीटों के नतीजे आने वाले हैं. इस दौरान जीतने वाले उम्मीदवारों के जश्न का माहौल होगा. राज्य सरकार ने जश्न के माहौल में कही कोई कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसको सुनिश्चित करने का प्रयास किया है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button