बिल्हौर,अमन यात्रा। अरौल चौकी में बुधवार दोपहर स्वजनों की सहमति से प्रेमी युगल ने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी रचा ली। इस मौके पर पुलिसर्किमयों व स्वजन ने नवदंपती को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र के गूजेपुर गांव निवासी चंद्रभान की 19वर्षीय पुत्री नेहा का कन्नौज के तहसीपुर बरौली गांव निवासी रिश्तेदार सेतराम के पुत्र योगेंद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो दिन पूर्व युवती घर में बिना बताए युवक के पास चली गई थी। इस पर युवती के स्वजन ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस द्वारा मोबाइल से संपर्क करने पर बुधवार को प्रेमी युगल अरौल पुलिस चौकी पहुंच गए और बालिग होने की बात कहते हुए स्वेच्छा से शादी करने की बात कही। जानकारी पर दोनों के स्वजन भी चौकी पहुंच गए।

 

बातचीत के बाद दोनों के स्वजन ने शादी के लिए सहमति दे दी। इसके बाद स्वजन व पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में चौकी परिसर स्थित मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई। इस दौरान स्वजन व पुलिसर्किमयों ने दोनों को सुखी वैवाहिक जीवन का आर्शीवाद दिया। चौकी प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि लड़की और लड़का दोनो बालिग व आपस में रिश्तेदार हैं। स्वजन की सहमति से दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद लड़की को स्वेच्छा से उसके ससुरालीजनों के साथ भेज दिया गया।