युवक को बुरी तरह से मारपीट कर किया घायल, मौत

बरौर थाना क्षेत्र के किशोरपुर निवासी एक 22 वर्षीय युवक को सैदलीपुर गांव स्थित पेटी के पास नशेबाजी को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया जिसको सूचना पर एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी देवीपुर भेजा गया जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जिला अस्पताल में उसे डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया अस्पताल से मिली सूचना पर बरौर थाने के उपनिरीक्षक अजीत सिंह को पंचनामें के लिए भेजा गया।

पुखरायां, सरफराज अहमद । बरौर थाना क्षेत्र के किशोरपुर निवासी एक 22 वर्षीय युवक को सैदलीपुर गांव स्थित पेटी के पास नशेबाजी को लेकर मारपीट कर घायल कर दिया जिसको सूचना पर एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी देवीपुर भेजा गया जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जिला अस्पताल में उसे डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया अस्पताल से मिली सूचना पर बरौर थाने के उपनिरीक्षक अजीत सिंह को पंचनामें के लिए भेजा गया। बरौर थाना क्षेत्र के किशोर पुर गांव निवासी शिवम सचान पुत्र अनिल सचान उम्र 22 वर्ष की सैदलीपुर गांव स्थित रखी एक गुमटी के पास शराब को लेकर कुछ लोगों से कहा सुनी हो गई जिस पर उन व्यक्तियों के द्वारा शिवम सचान को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया गया स्थानीय लोगों की सूचना पर 108 एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी देवीपुर भेजा गया जहां उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जिला अस्पताल में उसे डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया और अस्पताल के द्वारा फौती सूचना अकबरपुर थाने के माध्यम से बरौर थाने को दी गई सूचना पर पंचनामा भरने के लिए बरौर थाने के उपनिरीक्षक अजीत सिंह को रवाना किया गया सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी डेरापुर शिवा ठाकुर के द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया जहां से पुलिस ने मारपीट में प्रयुक्त एक डंडा भी बरामद किया।

 

बरौर थाने के प्रभारी निरीक्षक गंगा सिंह ने बताया कि मामला शराब को लेकर प्रकाश में आया है जहां उसे मारपीट कर घायल कर दिया गया जिसे सीएचसी देवीपुर भेजा गया था जहां से उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया और जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया मामले की अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मतदाता जागरूकता के लिए बीएसए ने थीम सांग किया लांच

राजेश कटियार , कानपुर देहात। मतदाता जागरूकता को लेकर बीएसए द्वारा एक खास गीत तैयार…

8 hours ago

अकबरपुर महाविद्यालय परिसर में पुर्तगाल के गणितज्ञ प्रोफेसर टियागा ने दिया अतिथि व्याख्यान

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : अकबरपुर महाविद्यालय में लिस्बन विश्वविद्यालय पुर्तगाल के प्रोफेसर जेकेबी टियागा…

9 hours ago

इस तारीख से इस तारीख तक बन्द रहेंगी शराब की दुकानें

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत चतुर्थ चरण दिनांक 13.05.2024 को लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र…

9 hours ago

NSUI के छात्र नेता सौरभ सौजन्य के नेतृत्व में NSUI छात्र पंचायत का आयोजन

कन्नौज : सेण्ट्रल यूपी अंतर्गत जनपद कन्नौज में NSUI के छात्र नेता सौरभ सौजन्य के…

10 hours ago

प्ले एंड एंजॉय गतिविधियों से बढ़ाई जाएगी परिषदीय स्कूलों में छात्र उपस्थित

कानपुर देहात। परिषदीय स्कूलों में बच्चों की उपस्थिति को लेकर हमेशा संकट बना रहता है।…

10 hours ago

This website uses cookies.