भाजपा समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए दृढ़ता के साथ खड़ी है : विजय बहादुर पाठक

भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कानपुर देहात का दौरा किया एवं भोगनीपुर विधानसभा के कई मंडलों की बैठक ली सरवनखेड़ा, छतेनी, रैगवा, पुखराया में ब्लाक प्रमुख जिला पंचायत प्रधान बीडीसी सभासदों के साथ बैठक की आगामी विधान परिषद सदस्य एमएलसी के लिए भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति तय की गई

पुखरायां,अमन यात्रा : भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कानपुर देहात का दौरा किया एवं भोगनीपुर विधानसभा के कई मंडलों की बैठक ली सरवनखेड़ा, छतेनी, रैगवा, पुखराया में ब्लाक प्रमुख जिला पंचायत प्रधान बीडीसी सभासदों के साथ बैठक की आगामी विधान परिषद सदस्य एमएलसी के लिए भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति तय की गई.

 

इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार कैबिनेट मंत्री राकेश सचान उपस्थित रहे विजय बहादुर पाठक ने संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है। जनता ने हमारी नीतियों को प्राथमिकता के आधार पर हमें समर्थन दिया है। केंद्र में मोदी सरकार ने देश के विकास के लिए दिन रात काम कर रही है वही उत्तर प्रदेश में योगी सरकार प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है। उत्तर प्रदेश के सभी गांवों को बिजली से कनेक्ट करना ग्रामीण अंचलों को सड़कों से जोड़ना हर घर को शौचालय उपलब्ध कराना उत्तर प्रदेश में 15 करोड लोगों को फ्री राशन उपलब्ध कराना गरीबों को प्रधानमंत्री आवास एवं किसानों को किसान निधि देकर सम्मान करना उत्तर प्रदेश में 36 से अधिक मेडिकल कॉलेज की स्थापना लायन आर्डर को मेंटेन करना सबका विकास सबका सम्मान योगी सरकार में है।

कानपुर एवं कानपुर फतेहपुर स्थानीय प्राधिकरण विधान परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान को भारी बहुमत से जीता कर इस क्षेत्र में विकास के लिए जरूरी है। कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा सपा भ्रष्टाचारियों का गढ़ है। सपा सरकार में केवल अपरहण लूट अत्याचार परिवारवाद का बोलबाला था भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर लाकर उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य कर रही है। हम एमएलसी चुनाव को भारी बहुमत से जीतने जा रहे हैं।  समाजवादी पार्टी जनता के रुख से अचंभित है, जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है जनता एक स्वच्छ एवं विकास करने वाली पार्टी को दोबारा सरकार बनाने का मौका दिया है। एमएलसी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी सीटों पर विजयश्री प्राप्त करेगी इस दौरान कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, एमएलसी प्रत्याशी अविनाश सिंह चौहान, राजेंद्र सिंह चौहान, राहुल अग्निहोत्री, पूर्व विधायक विनोद कटियार, श्याम सिंह सिसोदिया, अतुल सिंह, चंदेल प्रमिला कटियार, स्वतंत्र पासवान, मलखान सिंह चौहान, कमलेश मिश्रा, विकास मिश्रा, जिला मीडिया प्रभारी अनिरुद्ध सिंह आदि रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Share
Published by
AMAN YATRA

Recent Posts

“पहले मतदान फिर दूजा काम”-जिलाधिकारी

कानपुर देहात। जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक सिंह द्वारा अवगत कराया गया है कि मतदाता…

3 hours ago

समाजसेवी मिलन यादव ने गठबंधन प्रत्यासी नारायण दास अहिरवार के लिए मांगे वोट,दिलाया जीत का भरोसा

पुखरायां।समाजसेवी मिलन यादव ने शनिवार को भोगनीपुर तहसील क्षेत्र में गठबंधन प्रत्यासी नारायण दास अहिरवार…

4 hours ago

मदर्स डे पर महिलाओं को किया गया सम्मानित

पुखरायां।अकबरपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पातेपुर लालपुर में रविवार को नवाकांति सोसाइटी के तत्वाधान में…

4 hours ago

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेले में 154 मरीजों को मिला सफल उपचार भीषण गर्मी में बहार निकलने में करें परहेज प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ विकास

पुखरायां।भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के देवीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर रविवार को…

4 hours ago

*अपर जिलाधिकारी ने हीट वेव (लू) के दृष्टिगत समस्त मतदाताओं से की अपील*

कानपुर देहात। अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) केशव नाथ गुप्ता कानपुर देहात ने जनपद के समस्त मतदाताओं…

4 hours ago

This website uses cookies.