कानपुर देहातफ्रेश न्यूज

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ अमरौधा ब्लॉक इकाई की बैठक सम्पन्न, डा. अभयदीप मिश्रा ब्लॉक संघठन मंत्री मनोनीत

आजादी के अमृत महोत्सव की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ अमरौधा ब्लॉक इकाई की बैठक शुक्रवार को प्राथमिक विद्यालय श्री रामपुर में संपन्न हुई.  जिसमें डा. अभयदीप मिश्रा ब्लॉक संघठन मंत्री मनोनीत हुए।

Story Highlights
  • आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम प्रत्येक विद्यालय तक प्रभावी तरीके से पहँचाने की आवश्यकता है : रवि द्विवेदी
पुखरायां,अमन यात्रा :  आजादी के अमृत महोत्सव की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ अमरौधा ब्लॉक इकाई की बैठक शुक्रवार को प्राथमिक विद्यालय श्री रामपुर में संपन्न हुई.  जिसमें डा. अभयदीप मिश्रा ब्लॉक संघठन मंत्री मनोनीत हुए।
 बैठक में जिला कार्यकारी अध्यक्ष मनोज कुमार शुक्ला ने कहा कि राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की ओर से आगामी एक अगस्त को पूरे देश के प्रत्येक  विद्यालय में आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम प्रस्तावित है जिसमें प्रत्येक विद्यालय में भारत माता के चित्र स्थापित करने के साथ ही  स्वतंत्रता सेनानियों की गीरगाथाओं की चर्चा होगी ।इस कार्यक्रम को प्रभावी तरीके से करने की दृष्टि से प्रत्येक न्याय पंचायत में प्रभारी बनाए गए है।
वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष रवि द्विवेदी ने जिला कार्यकारिणी द्वारा मनोनीत अमरौधा ब्लाक के संगठन मंत्री डा .अभयदीप मिश्रा के नाम की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम प्रत्येक विद्यालय तक प्रभावी तरीके से पहँचाने की आवश्यकता है जिसमें शिक्षक,विद्यार्थी और समुदाय सबकी सहभागिता से संगठन के कार्य और विचार भी सभी तक पहुँचेंगे।
आजादी को अक्षुण्ण बनाए रखने में ऐसे कार्यक्रमों का विशेष योगदान होगा। ब्लॉक संगठन मंत्री डा.अभयदीप मिश्रा ने कहा कि संगठन विस्तार के साथ ही अमृत महोत्सव के सफल आयोजन हेतु संपर्क अभियान चलाया जाएगा।  बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष नीरज गुप्ता, महामंत्री नरेंद्र सिंह,अंजली राणा,कल्पना सचान,पंकज बाजपेई,जीत सिंह,रामनरेश आदि रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button