Clickadu
उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

सिकन्दरा : वेटर की हत्या कर फेंका शव, साथियों ने जताई हत्या की आशंका , जांच में जुटी पुलिस  

वेटर की हत्या कर शव बाग़ में फेंका. वही साथियों ने हत्या की आशंका जताई है. मालूम हो कि ग्राम पीतमपुर के पास कमल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के सामने सूखी माइनर के पास बाग में एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा मिला। किसी ने शव पड़े होने की सूचना थाना सिकंदरा पुलिस को दी।

सिकन्दरा, अमन यात्रा :  वेटर की हत्या कर शव बाग़ में फेंका. वही साथियों ने हत्या की आशंका जताई है. मालूम हो कि ग्राम पीतमपुर के पास कमल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के सामने सूखी माइनर के पास बाग में एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा मिला। किसी ने शव पड़े होने की सूचना थाना सिकंदरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मृतक की पहचान जय गोपाल निवासी गांव आलमपुर के रूप में हुई।

घटना की सूचना मृतक की पत्नी अनीता देवी को गांव के ही व्यक्ति ने दी। मौके पर पहुंची पत्नी अनीता देवी ने अपने पति जय गोपाल के रूप में शिनाख्त की। पत्नी अनीता देवी ने बताया कि कल शाम को 7 बजे अपनी बहन के यहां जाने की बात कहकर घर से निकले थे।

ये भी पढ़े –  राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ अमरौधा ब्लॉक इकाई की बैठक सम्पन्न, डा. अभयदीप मिश्रा ब्लॉक संघठन मंत्री मनोनीत

पत्नी ने बताया कि कहा था कि तीन चार लड़के इंतजार कर रहे हैं। उनसे मिलकर बहन के यहां चला जाऊंगा। पत्नी ने इन्हीं लोगों पर हत्या की आशंका जताई है। मृतक व्यक्ति आलमपुर गांव के पास बने अमर ढाबा में वेटर का काम करता था, फिलहाल अधेड़ की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम का सहारा लिया है।

ये भी पढ़े-  गर्मी के मौसम में स्वास्थ के लिए मौसमी फलो का सेवन अधिक करें : डॉ ओमवीर सिंह

फॉरेंसिक टीम ने मृतक की हत्या के साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिया है। मृतक जय गोपाल अपने घर में कमाने वाला इकलौता व्यक्ति था, जय गोपाल के एक लड़का और दो लड़कियां हैं। जो कि अपने पिता के सहारे ही थी पिता की मौत के बाद से सभी लोग सदमे में है और लोगों का रो रोकर बुरा हाल है।

स्थानीय पुलिस जय गोपाल की हत्या के सही कारणों का पता लगाने में लगी हुई है। इस सम्बन्ध में कोतवाल ने बताया कि मामले का जल्द खुलासा कर हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button