उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

तेज़ रफ्तार कार अचानक स्लीपर बस से टकराई , जोरदार  धमाके से लगी दोनों गाडियां में आग, हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत 

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया।यहां एक्सप्रेस वे पर स्लीपर क्लास बस से तेज रफ्तार कार टकरा गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया।यहां एक्सप्रेस वे पर स्लीपर क्लास बस से तेज रफ्तार कार टकरा गई।फिर धमाका हुआ और दोनों गाडियां जलने लगीं।हादसे में स्विफ्ट कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव पुत्र मनोज यादव ड्राइव कर रहा था।अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है।वहीं बस सवार सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं।बस सवार सत्यप्रकाश ने बताया कि बस बिहार के गया से दिल्ली जा रही थी।वह एग्जाम देने जा रहे थे।उनके एडमिट कार्ड,बैग और पैसा बस में ही जल गए।हादसे वाली जगह से कुछ पहले एक ढाबे पर बस रुकी थी।फिर बस चली तो ड्राइवर और कंडक्टर आपस में बातें कर रहे थे कि आगे रास्ता बाधित है।बस यहीं से मोड़ लीजिए।ड्राइवर बस मोड़ने लगा।

ड्राइवर बस मोड़ने लगा।तभी तेज रफ्तार कार भिड़ गई।बांग्लादेश के टूरिस्ट राहत ने बताया कि बस में 35 से 40 यात्री सवार थे।अचानक बस दाएं मुड़ी और कार आकर घुस गई।बस सवार लोगों को एक्सीडेंट के बारे में ज्यादा महसूस नहीं हुआ।ऐसा लगा कि धक्का लगा हो।खिड़की से झांककर देखा तो कार में भीषण आग लगी थी।बस में भी आग फैल गई थी।हादसा महावन थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 117 पर हुआ।बस और कार की टक्कर होते ही धमाका हुआ और आग लग गई।धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए।आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग बढ़ती ही जा रही थी।पुलिस को सूचना दी गई।वहीं एक्सप्रेस वे पर दो वाहनों में आग लगने से पूरा रोड ब्लॉक हो गया।एक लेन की ट्रैफिक थम गई।हादसे की सूचना मिलते ही महावन पुलिस,फायर ब्रिगेड टीम और एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई।

फायर फाइटर्स आग बुझाने की कोशिश में लग गए।आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें और धुआं दूर दूर तक देखी जा रहीं थी।काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी।लेकिन तब तक दोनो गाड़ियां जल गईं थी।पुलिस ने एहतियात के तौर पर आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाला ट्रैफिक रोक दिया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button