Clickadu
कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

घर में लगी आग में पत्नी की जलकर मौत, पति भी झुलसा,रेफर

अकबरपुर तहसील क्षेत्र के  रूरा के सरायं गढ़वा गांव में संदिग्ध हालात में किसान के घर में आग लग गई। आग की चपेट में आकर 35 वर्षीय अर्चना और उसका पति सोनू झुलस गया। जिला अस्पताल में भर्ती कराने पर अर्चना की मौत हो गई, जबकि साेनू का उपचार किया जा रहा है।

रूरा,अमन यात्रा अकबरपुर तहसील क्षेत्र के  रूरा के सरायं गढ़वा गांव में संदिग्ध हालात में किसान के घर में आग लग गई। आग की चपेट में आकर 35 वर्षीय अर्चना और उसका पति सोनू झुलस गया। जिला अस्पताल में भर्ती कराने पर अर्चना की मौत हो गई, जबकि साेनू का उपचार किया जा रहा है। आग लगने के कारणों का पुलिस पता लगा रही है, वहीं संदेह जताया जा रहा कि कहीं अर्चना ने खुद को आग तो नहीं लगा ली थी।

रूरा के सरायं  गढ़ेवा गांव में सोनू की पत्नी अर्चना बुधवार सुबह 10 बजे करीब घर में खाना बनाने के बाद कमरे में गई थी। इस बीच संदिग्ध हालात में कमरे में आग लग गई। देखते ही देखते कमरे व पास में छप्पर और भूसा तक आग पहुंच गई। चीख पुकार सुनकर पति सोनू व आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गए। अर्चना को किसी तरह से सोनू निकालकर लाया और वह भी झुलस गया।

इसके बाद एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने अर्चना को मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। आग से गृहस्थी का सामान भी जल गया। पुलिस की पूछताछ और जांच आग लगने का सही कारण सामने नहीं आ सका है। रूरा थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि आग के कारण का पता किया जा रहा है। मायके पक्ष को जानकारी दी गई है अगर कोई आरोप या तहरीर देंगे तो जांच की जाएगी। सोनू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत खतरे से बाहर है।और जांच शुरू हो गई है .

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button