कानपुर देहात

परौंख में 18 मई को रोजगार मेले का होगा आयोजन : अंजलि शर्मा

जिला सेवायोजन कार्यालय, कानपुर देहात द्वारा पुरुष / महिला अभ्यर्थियों के लिए दिनॉक 18/05/2022 स्थान ग्राम पंचायत सचिवालय, परौंख कानपुर देहात में प्रातः 10 बजे एक विशेष रोजगार मेले एवं करियर काउसलिंग कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा।

कानपुर देहात, अमन यात्रा । जिला सेवायोजन कार्यालय, कानपुर देहात द्वारा पुरुष / महिला अभ्यर्थियों के लिए दिनॉक 18/05/2022 स्थान ग्राम पंचायत सचिवालय, परौंख कानपुर देहात में प्रातः 10 बजे एक विशेष रोजगार मेले एवं करियर काउसलिंग कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा। रोजगार मेले में सम्मिलित होने के लिए अभ्यर्थियों का सेवायोजन कार्यालय का पंजीकरण आवश्यक हैं जिसे सरल प्रक्रिया द्वारा बेवसाइडWWW.SEWAYOJAN.UP.NIC.IN  से किया जा सकता है।

ये भी पढ़े-  जिन शिक्षकों के वेतन एक दिन, दो दिन या एक महीने के रूके हुए है उन सम्पूर्ण शिक्षकों के वेतन बहाल किये जाए : डीएम

अभ्यर्थी अपने पंजीयन आई०डी० की सहयता से उपरोक्त बेवसाइड पर लॉगिन करें एवं रिक्तियों की जानकरी प्राप्त कर उनके मानकों के आधार पर दिनांक 17/05/2022 तक ऑनलाईन आवेदन करे। नोट यह रोजगार मेला पूर्णतया ऑफलाइन है। इसमें अभ्यर्थियों को नियोजकों / कम्पनियों से साक्षात्कार के लिए ग्राम पंचायत सचिवालय परौख कानपुर देहात में उपस्थित होना है। यह जानकारी जिला रोजगार सहायता अधिकारी अंजलि शर्मा ने दी है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

1 hour ago

चकिया: सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत…

सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत चकिया, चन्दौली। चकिया विधानसभा के ग्राम पंचायत…

4 hours ago

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

14 hours ago

This website uses cookies.