कानपुर देहात

नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग सहित विरोध करने वाली महिला व उसके पति पर किया जान लेवा हमला

सट्टी थाना क्षेत्र के एक ईट भटठे मे एक महिला अपने पति के साथ ईटो की पथाई कर रही थी वही पास मे ही एक अन्य  किशोरी  चारपाई पर सो रही थी। उसी भट्ठे  मे काम करने वाला युवक  शराब के नशे मे आया और सो रही नाबालिग को थप्पड़ मारकर जगा दिया। जिसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा

शाहजहांपुर, अमन यात्रा  : सट्टी थाना क्षेत्र के एक ईट भटठे मे एक महिला अपने पति के साथ ईटो की पथाई कर रही थी वही पास मे ही एक अन्य  किशोरी  चारपाई पर सो रही थी। उसी भट्ठे  मे काम करने वाला युवक  शराब के नशे मे आया और सो रही नाबालिग को थप्पड़ मारकर जगा दिया। जिसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। ज़ब पास मे काम कर रही महिला ने उसका विरोध किया तो उस पर भी थप्पड़ बरसाने लगा व छेड़छाड़ करने लगा।
जब उस महिला का पति उसको बचाने आया तो उक्त व्यक्ति ने उसपर ताबड़तोड़ हमला लहू लुहान कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ।घायल पति को सीएचसी पुखरायां मे भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।पीड़िता ने थाना पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।सट्टी थाना क्षेत्र के एक ईट भटठे मे ईटो की पथाई करने बाली एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया कि बीते 19 मई की रात्रि को करीब 10 बजे वह अपने पति व ननद के साथ ईटो की पथाई कर रही थी वहीं पास मे रि किसोरी लेटी हुई थी।आरोप है कि तभी ईट भटठे मे काम करने बाला  आरोपी युवक शराब के नशे मे किसोरी के साथ छेड़छाड़ करने लगा जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ भी छेड़छाड़ कर दी।महिला ने जब विरोध किया तो आरोपी उसे लात घूसो से मारने पीटने लगा वहीं बीच बचाव करने आये उसके पति को भी लात घूसो से मारपीट कर गर्दन व मुंह मे दांतो से काट लिया व गला दबाकर जान से मारने का प्रयास करने लगा जिससे वह लहूलुहान हो गये।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी पुखरायां मे भर्ती कराया जहां से चिकित्सको ने प्राथमिकी उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।सट्टी थानाध्यक्ष समर बहादुर यादव ने बताया कि जांच करने के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है घायल को मेडीकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

जिलाधिकारी के नेतृत्व में पोलिंग पार्टियां सकुशल हुई रवाना

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल,शांतिपूर्ण,निष्पक्ष रूप में संपन्न कराए जाने हेतु जिलाधिकारी…

3 hours ago

मंत्रमुग्ध कर देने वाली सजावट के साथ तृतीय वार्षिक श्याम महोत्सव हुआ संपन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित जनकपुरी मैदान में खाटू श्याम बाबा का…

3 hours ago

कमजोर विद्यार्थियों के लिए चलेंगी विशेष कक्षाएं

लखनऊ/कानपुर देहात। सूबे के माध्यमिक विद्यालयों में कमजोर विद्यार्थियों की पहचान की जाएगी। इन विद्यार्थियों…

3 hours ago

वीडियोज के जरिए अध्यापन कार्य का डायट करेगा मूल्यांकन

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाने वाले शिक्षकों के शिक्षण कार्य का अब मूल्यांकन किया…

5 hours ago

This website uses cookies.