कानपुर देहात

बाल शक्ति शिक्षण संस्थान में छात्र-छात्राओं ने शत-प्रतिशत परिणाम देकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया

विकासखंड मलासा क्षेत्र के अन्तर्गत बरगवा स्थित बाल शक्ति शिक्षण संस्थान में वर्ष 2022 की यूपी बोर्ड परीक्षा में छात्र छात्राओं ने शत प्रतिशत परिणाम देकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया वहीं परीक्षा परिणाम में इस बार छात्राओं की अपेक्षा छात्रों ने सर्वश्रेष्ठ अंक प्राप्त कर अपना व अपने माता पिता का नाम रोशन किया। वरगवा स्थित बाल शक्ति शिक्षण संस्थान के प्रबंधक चंद्रभान सिंह ने बताया कि वर्ष 2022 का हाई स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है.

बरौर,ब्रजेन्द्र तिवारी । विकासखंड मलासा क्षेत्र के अन्तर्गत बरगवा स्थित बाल शक्ति शिक्षण संस्थान में वर्ष 2022 की यूपी बोर्ड परीक्षा में छात्र छात्राओं ने शत प्रतिशत परिणाम देकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया वहीं परीक्षा परिणाम में इस बार छात्राओं की अपेक्षा छात्रों ने सर्वश्रेष्ठ अंक प्राप्त कर अपना व अपने माता पिता का नाम रोशन किया। वरगवा स्थित बाल शक्ति शिक्षण संस्थान के प्रबंधक चंद्रभान सिंह ने बताया कि वर्ष 2022 का हाई स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है. इस बार के परिणाम में छात्राओं की अपेक्षा छात्रों ने सर्वश्रेष्ठ अंक पाकर बाजी मारी दुर्जनपुरवा के सुधांशु ने 600 में 535 अंक पाकर 89.16 प्रतिशत अंकों के साथ अपनी सफलता दर्ज की. वहीं मीनापुर के गंगानारायन ने 600 ने 528 अंक पाकर 88 प्रतिशत अंकों के साथ सफलता दर्ज कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया.

ये भी पढ़े-  भारतीय जनता पार्टी मंडल फफूंँद कार्यसमित की बैठक संपन्न

वहीं सैदलीपुर के हर्षित सचान ने 600 में 524 अंक प्राप्त कर 87.33 प्रतिशत अंक प्राप्त किए बारही की छात्रा क्षमा देवी ने 85 प्रतिशत अंकों के साथ अपना व अपने माता पिता का नाम रोशन किया सभी छात्रों को विद्यालय परिवार की तरफ से बधाई दी गई तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की गई. इसी क्रम में मकरंदापुर  स्थित आर डी बी डी इंटर कॉलेज के हाई स्कूल के छात्र नमन सोनी ने 600 में 515 अंक पाकर 85.83 प्रतिशत अंकों के साथ  विद्यालय का नाम रोशन किया उत्सव सचान ने 600 में 495 अंक पाकर 82.5 प्रतिशत अंकों के साथ अपनी सफलता दर्ज की वहीं अवनीश कुमार ने 600 में 537 अंक पाकर 89.5 प्रतिशत अंकों के साथ सफलता दर्ज कर अपने माता पिता का नाम रोशन किया सभी छात्र टाइटन क्लब बरौर के सदस्य है तथा इनकी खेलकूद के मामले में विशेष रुचि है. सभी छात्रों को टाइटन क्लब के कप्तान की तरफ से बधाई दी गई तथा मुंह मीठा करा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

9 hours ago

परिवार समेत निडर होकर करें मतदान

पुखरायां। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लोकसभा चुनाव को लेकर थाना भोगनीपुर पुलिस…

10 hours ago

परिषदीय विद्यालय में समर कैंप का हुआ आयोजन, बच्चों ने दिखाया कौशल

कानपुर देहात। गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय सिठऊपूर्व में समर कैंप का आयोजन किया गया जिसमें…

12 hours ago

राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकीय संचार परिषद की ओर से विज्ञान जागरूकता मेला आयोजित

सुशील त्रिवेदी। फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद कस्बे सम्पन्न विज्ञान जागरूकता मेले में छात्रों ने बढ़चढ़कर…

12 hours ago

परख पोर्टल से होगा माध्यमिक विद्यालयों का निरीक्षण, 40 बिंदुओं पर होगी आख्या अपलोड

कानपुर देहात। माध्यमिक शिक्षा विभाग भी धीरे-धीरे अब हाइटेक हो रहा है। विद्यालयों का निरीक्षण…

14 hours ago

This website uses cookies.