जालौन

गांवों में छोटी मोटी समस्याओं का समाधान आपस में मिल बैठकर करवायें : नवागंतुक सीओ

गांवों में छोटी मोटी समस्याओं का समाधान आपस में मिल बैठकर करवा दें। कोई समस्या होती है तो निसंकोच संपर्क कर सकते हैं। यह बात नवागंतुक सीओ ने सर्किल के ग्राम प्रधानों एवं गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक के दौरान कही।

जालौन(उरई)। गांवों में छोटी मोटी समस्याओं का समाधान आपस में मिल बैठकर करवा दें। कोई समस्या होती है तो निसंकोच संपर्क कर सकते हैं। यह बात नवागंतुक सीओ ने सर्किल के ग्राम प्रधानों एवं गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक के दौरान कही।

नवागंतुक सीओ उमेश पांडेय ने सर्किल क्षेत्र के ग्राम प्रधानों एवं गणमान्य नागरिकों के साथ कोतवाली परिसर में बैठक की। बैठक को संबोधित करते हुए सीओ ने कहा कि गांवों में अक्सर विवाद छोटी मोटी समस्याओं को लेकर होते हैं। इन समस्याओं का समाधान गांवों में ही आपसी सहमति के आधार पर हो सकता है। प्रधान दोनों पक्षों के बीच सहमति बना सकते हैं। यदि इसके बाद भी समस्या का समाधान न हो तो पुलिस की सहायता ले सकते हैं। बताया कि गांवों में किसी भी प्रकार से अशांति न फैलने दें। अफवाहों से बचें और दूसरों को भी बचने के प्रेरित करें। यदि कोई अराजक तत्व गांव में किसी भी प्रकार से कोई अराजकता फैलाता है तो पुलिस को सूचना दें, पुलिस ऐसे व्यक्ति के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करेगी। उन्होंने अपील की कि यदि गांव में कोई व्यक्ति संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त है अथवा कोई ऐसा कार्य करता है तो कानून के खिलाफ है तो उसकी भी जानकारी पुलिस तक पहुंचाएं। ताकि ऐसे समाजविरोधी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। इस मौके पर आशू तिवारी छिरिया सलेमपुर, अमित मलकपुरा, राघवेंद्र सिंह धनौरा कलां, शिवकुमार खनुआं, अविनाश प्रताप, आलोक कुमार आदि मौजूद रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

छात्र नेता सौरभ सौजन्य की अगुआई में कैंडल मार्च निकाल अपना आक्रोश जताया

कानपुर। नरेंद्रदेव कृषि विवि अयोध्या में गाइड/सलाहकार के उत्पीड़न पर आत्महत्या करने वाले छात्र यशपाल…

16 hours ago

कानपुर देहात में फसल की रखवाली कर रहे किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत,परिजन बेहाल

पुखरायां।कानपुर देहात में बीते शुक्रवार की रात्रि फसल की रखवाली कर रहे एक किसान की…

16 hours ago

मतदान कार्मिक की अनुपस्थिति पर होगी एफoआईoआरo/ मुकदमा

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत 45 जालौन लोकसभा के भोगनीपुर विधानसभा में…

17 hours ago

राष्ट्र निर्माण में विज्ञान व तकनीकी की महत्वपूर्ण भूमिका : प्रो. आर के द्विवेदी

कानपुर देहात। राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संचार परिषद भारत सरकार तथा अकबरपुर महाविद्यालय के संयुक्त…

20 hours ago

This website uses cookies.