कानपुर देहात

महिला प्रधान का अबतक नही कोई सुराक, पुलिस बोली दबिश जारी

मलासा ब्लॉक के अन्तर्गत बरौर ग्राम पंचायत की महिला ग्राम प्रधान के प्रकरण में करीब 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. वहीं इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी डेरापुर विजयेन्द्र द्विवेदी ने मामले की विवेचना जारी होने तथा जल्द ही खुलासे की बात कही है।

पुखरायां,अमन यात्रा। मलासा ब्लॉक के अन्तर्गत बरौर ग्राम पंचायत की महिला ग्राम प्रधान के प्रकरण में करीब 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. वहीं इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी डेरापुर विजयेन्द्र द्विवेदी ने मामले की विवेचना जारी होने तथा जल्द ही खुलासे की बात कही है। बताते चलें कि बीते 18 जून को कस्बा निवासी सुरजीत कुमार पुत्र छोटेलाल ने अपनी सास सुमन कश्यप के विरुद्ध सुल्तानपुर जिले के सुंदरम शुक्ला द्वारा प्रधान पत्नी कोमल कश्यप का अपहरण कराए जाने के मामले की रिपोर्ट बरौर थाने में दर्ज कराई थी तथा पत्नी द्वारा नगदी समेत कीमती गहनें साथ में ले जाने व बैंक से कुछ रुपए भी निकाले जाने की बात कही थी वहीं उसके साथ किसी अनहोनी होने की आशंका भी प्रार्थना पत्र में जाहिर की गई थी पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की अलग अलग दो टीमें बनाई गईं है तथा सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है परन्तु मामले के 10 दिन बीत जाने के पश्चात भी पुलिस के हांथ अभी कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई है.

ये भी पढ़े-  नवागत एसपी चारू ने  पैदल  गस्त कर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

पुलिस लगातार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है परन्तु लगातार आरोपी पुलिस को चकमा दिए हुए हैं बीते दिनों पुलिस ने मामले में आरोपित पीड़ित की सास सुमन कश्यप को भी थाने में बुलाकर पूंछताछ की थी लेकिन कोई खास नतीजा हासिल नहीं हुआ वहीं क्षेत्रीय लोगों में भी अब चर्चाओं का बाज़ार गर्म होता जा रहा है अब देखने वाली बात यह है कि क्या इस प्रकरण में कोई और नया मोड़ आने वाला है पुलिस लगातार मामले का जल्द ही खुलासा होने की बात कह रही है तथा प्रकरण से जुड़े संदिग्धों से पूंछताछ की जा रही है इसके अलावा पुलिस प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखे हुए है. वहीं इस बाबत क्षेत्राधिकारी डेरापुर विजयेन्द्र द्विवेदी का कहना है कि बरौर महिला प्रधान के प्रकरण के संबंध में लगातार विवेचना जारी है पुलिस लगातार मामले के खुलासे के लिए प्रयासरत है शीघ्र ही मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर किया यौन शौषण,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां पर बीते मार्च एक युवक शादी…

8 hours ago

208-भोगनीपुर विधान की ई०वी०एम०/वी०वी०पैट कटेगरी-सी एवं डी की मशीनें 20 मई को कोषागार के निकट 02 कक्षों में रखी जाएंगी

कानपुर देहात। मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ०प्र० लखनऊ के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी / जिला…

11 hours ago

परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों की दीक्षा प्रोफाइल में विकासखण्ड व विद्यालयों की होगी मैंपिग

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों की दीक्षा प्रोफाइल में विकासखंड व विद्यालयों की मैपिंग…

11 hours ago

हाउस होल्ड सर्वे से चिह्नित होंगे आउट आफ स्कूल बच्चे

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा किन्हीं कारणवश अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ने वाले 6…

11 hours ago

This website uses cookies.