उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

गाजियाबाद का भू माफिया पंहुचा मुरादाबाद, रहे सावधान !

यूपी का रहने वाला संजय कुमार मित्तल अब मुरादाबाद पहुंच कर वहाँ के भू माफिया के साथ मिलकर अभी तक लगा चुका है सूर्यांश ग्रुप को करोडों का चूना। अपने आप को झूठा सूर्यांश ग्रुप का चेयरमैन बता कर सूर्यांश ग्रुप की करोडों रुपये की जमीन बेच दी और अब जल्द ही होगा अरेस्ट। दिल्ली की सूर्यांश ग्रुप की मालकिन अंजलि भारद्वाज ने मुरादाबाद के थाना कटघर में संजय कुमार मित्तल, पारितोष मित्तल, पत्नी बीना मित्तल और इनके साथ जो अपने आप को अधिवक्ता बता कर इनके काले कारनामो में हर जगह शामिल हैं, उनका नाम बी आर शर्मा है।

राजनगर, गाजियाबाद : यूपी का रहने वाला संजय कुमार मित्तल अब मुरादाबाद पहुंच कर वहाँ के भू माफिया के साथ मिलकर अभी तक लगा चुका है सूर्यांश ग्रुप को करोडों का चूना। अपने आप को झूठा सूर्यांश ग्रुप का चेयरमैन बता कर सूर्यांश ग्रुप की करोडों रुपये की जमीन बेच दी और अब जल्द ही होगा अरेस्ट। दिल्ली की सूर्यांश ग्रुप की मालकिन अंजलि भारद्वाज ने मुरादाबाद के थाना कटघर में संजय कुमार मित्तल, पारितोष मित्तल, पत्नी बीना मित्तल और इनके साथ जो अपने आप को अधिवक्ता बता कर इनके काले कारनामो में हर जगह शामिल हैं, उनका नाम बी आर शर्मा है। इनके खिलाफ दिल्ली और कई जगह आपराधिक केस दर्ज है। एक गिरोह बना कर ये लोग करोड़ों का घोटाला कर रहे हैं। अंजलि भारद्वाज ने अपनी तहरीर में बताया है कि कैसे ये लोग झूठे शेयर बना कर कम्पनियों की प्रॉपर्टी को बेच रहे हैं।

 

मुरादाबाद के एस एस पी से महीनों गुहार लगाने के बाद आखिर अंजलि भारद्वाज की तहरीर पर  09-07-2022 को संजय कुमार मित्तल, पारितोष मित्तल, बीना मित्तल और भगत राज शर्मा के खिलाफ धारा 154 दंड प्रक्रिया सहिता के तहत 405, 420, 467, 468, 471, 448 और 452 में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस FIR संख्या 0391 है। सूर्यांश ग्रुप की मालकिन ने कई गंभीर आरोप लगाए है, कभी उनके साथ एक छोटा सा शेयर होल्डर बन कर बाद में उनकी ही कंपनियों में अपनी झूठी शेयर होल्डिंग दिखा कर कई कम्पनीज की करोड़ों रुपये की जमीन बेच कर वो पैसा बाहर ले गए। अंजलि भारद्वाज ने अभी इस माफिया की 30 करोड़ की बेईमानी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी है, अभी कितने और लोगों से सूर्यांश का चेयरमैन बन कर पैसा इक्कठा किया है इसका पता तो पुलिस की गिरफ्त में आने पर ही पता चलेगा। इस में मुरादाबाद के कई बड़े बड़े नाम भी सामने आने की उम्मीद है। अगर पुलिस निश्पक्ष जांच करती है तो ?

 

अंजलि भारद्वाज ने बताया की उन्होंने 100 एकड़ से अधिक में अपने बेटे सूर्यांश के नाम से एक टाउनशिप बनाई है, जिसमें स्कूल कॉलेज हॉस्पिटल सभी है अंजलि भारद्वाज ने बताया कि कैसे संजय कुमार मित्तल, पारितोष मित्तल, बीना मित्तल और भगत राज शर्मा ने अपने ग्रुप और माफिया के साथ मिलकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है, उन्हें अपनी जान का भी खतरा बना हुआ है, क्योंकि ये करोड़ों की जमीन बेच सकते हैं तो पैसे के लिए ये उन्हें और उनके बच्चों को मरवा भी सकते हैं। पर उनका कहना है कि उन्हें प्रशासन पर भरोसा है। सरकार उन्हें इन्साफ जरूर दिलाएगी और इन्हें सलाखों के पीछे भेजेगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button