कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रत्येक बच्चे का डीबीटी पोर्टल पर पंजीकरण एवं आधार ऑथेंटिकेशन किया जाना अतिआवश्यक : सौम्या पांडे

मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे की अध्यक्षता में आज दिनांक 18 जुलाई 2022 को विकास भवन माती कानपुर देहात में केजीबीवी गौर अमरोधा में भोजन सामग्री, स्टेशनरी सामग्री एवं दैनिक उपयोगी सामग्री की आपूर्ति के संबंध में जेम पोर्टल पर किए गए टेंडर की बैठक कार्यवाही आहूत की गई।

Story Highlights
  • सीडीओ सौम्या ने कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में भोजन सामग्री, स्टेशनरी सामग्री एवं दैनिक उपयोगी सामग्री की आपूर्ति के संबंध में की बैठक, दिए निर्देश

कानपुर देहात,अमन यात्रा  : मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे की अध्यक्षता में आज दिनांक 18 जुलाई 2022 को विकास भवन माती कानपुर देहात में केजीबीवी गौर अमरोधा में भोजन सामग्री, स्टेशनरी सामग्री एवं दैनिक उपयोगी सामग्री की आपूर्ति के संबंध में जेम पोर्टल पर किए गए टेंडर की बैठक कार्यवाही आहूत की गई। उक्त बैठक में वरिष्ठ कोषाधिकारी, जिला विकास अधिकारी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, वित्त एवं लेखाधिकारी, बेसिक शिक्षा जिला समन्वयक बालिका शिक्षा, आदि सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक में पर्याप्त मात्रा में बिडर्स ना उपलब्ध होने के कारण समिति द्वारा सर्व सहमति से अपलोड की गई बिड अवधि को 10 दिन के लिए पुनः विस्तारित किए जाने का निर्णय लिया गया। तदोपरांत भी नियमानुसार पर्याप्त आवेदन प्राप्त होने की दशा में नवीन संशोधित नियम व शर्तों के साथ पुनः बिड अपलोड करने पर समिति द्वारा सहमति व्यक्त की गई।

ये भी पढ़े-  महिलाओ ने वर्षा हेतु इंद्र देवता को किया भजन कीर्तन से प्रसन्न करने का प्रयास  

उक्त के साथ ही मुख्य विकास अधिकारी महोदय द्वारा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महोदय से कायाकल्प वार रूम के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई साथ ही हर घर तिरंगा कार्यक्रम की प्रगति एवं वर्तमान में शासन की प्राथमिकता पर प्रत्येक बच्चे का डीबीटी पोर्टल पर पंजीकरण एवं आधार ऑथेंटिकेशन के संबंध में प्रगति के बारे में जानकारी दी गयी। इस दौरान वरिष्ठ कोषाधिकारी के के पांडे जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रिद्धि पांडे वित्त एवं लेखाधिकारी बेसिक शिवा त्रिपाठी जिला समन्वयक बालिका विवेक दलेला आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button