उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

हृदय गति रुकने से लैब टेक्नीशियन की हुई मृत्यु, आसमयक निधन से परिवार में शोक की लहर

मूलरूप से अमरौधा विकासखंड के ग्राम कुसरजापुर निवासी प्रमोद कुमार सचान पुत्र राम सेवक सचान की हृदय गति रुकने से मंगलवार शाम 4 बजे मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि कानपुर स्थित अपने आवास 355 ईडब्लूएस बर्रा 4 में वे अपने परिवार के सदस्यों से आपस में बातचीत कर रहे थे इसी बीच हार्टअटैक हो गया और तत्क्षण में ही उनकी मौत हो गई

कानपुर देहात। मूलरूप से अमरौधा विकासखंड के ग्राम कुसरजापुर निवासी प्रमोद कुमार सचान पुत्र राम सेवक सचान की हृदय गति रुकने से मंगलवार शाम 4 बजे मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि कानपुर स्थित अपने आवास 355 ईडब्लूएस बर्रा 4 में वे अपने परिवार के सदस्यों से आपस में बातचीत कर रहे थे इसी बीच हार्टअटैक हो गया और तत्क्षण में ही उनकी मौत हो गई। वे 45 वर्ष के थे। उनके आकस्मिक निधन पर परिजनों का रोते रोते बुरा हाल हो गया है। जैसे ही क्षेत्रवासियों को जानकारी हुई तो उसके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने बताया कि प्रमोद मिलनसार, मेंहनती तथा मृदुस्वभाव के थे।

युवाओं में वह बेहद लोकप्रिय थे। हम लोगों को असमय ही छोड़कर चले गए इसका जीवन भर दु:ख रहेगा। वहीं गांव में मातम छाया हुआ है। प्रमोद कुमार सचान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मर्दनपुर कानपुर नगर में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे। उनके दो पुत्र ओजस्व सचान 13 वर्ष एवं तेजस्व सचान 9 वर्ष के हैं, उनकी पत्नी कल्पना कटियार गृहणी हैं। प्रमोद कुमार सचान का छोटा भाई संदीप कुमार एसजीपीजीआई लखनऊ में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button