कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शिक्षक संघ की बैठक हुई संपन्न,गोष्ठी में शिक्षकों का हुआ सम्मान

शिक्षक समाज का मुख्य निर्माता होता है कोविड काल शिक्षकों ने कड़ा संघर्ष किया। वित्तविहीन शिक्षकों की समस्याएं मुझ तक आई हैं। जिनको विधानसभा पटल में मुद्दा बनाकर मैं उठाऊंगी और उनकी समस्याओं का निस्तारण कराने का मेरा सार्थक प्रयास होगा।

रसूलाबाद,अमन यात्रा । शिक्षक समाज का मुख्य निर्माता होता है कोविड काल शिक्षकों ने कड़ा संघर्ष किया। वित्तविहीन शिक्षकों की समस्याएं मुझ तक आई हैं। जिनको विधानसभा पटल में मुद्दा बनाकर मैं उठाऊंगी और उनकी समस्याओं का निस्तारण कराने का मेरा सार्थक प्रयास होगा। यह बात क्षेत्रीय विधायक पूनम संखवार ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के शिक्षक सम्मान समारोह एवं शैक्षिक गोष्ठी में कही।रसूलाबाद क्षेत्र के कहिंजरी में स्थित गणेश उद्यान में उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से शिक्षक सम्मान समारोह एवं शैक्षिक गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय शिक्षा नीति के क्रियान्वयन पर विस्तृत रूप से चर्चा हुई। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक पूनम संखवार का कार्यक्रम के प्रभारी शैलेंद्र सिंह गौर व संयोजक अमित सिंह ने स्मृति चिन्ह भेंटकर स्वागत किया।  मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे प्रदेश संयोजक उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा संघ शैलेंद्र द्विवेदी ने संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल के बाद समाज का निर्माता शिक्षक सब्जी बेचने तक को बेबस हो गया।

ये भी पढ़े-    पूर्व विधायक कमलेश चंद्र दिवाकर ने लोगो को सपा की सदस्यता दिलाई

ऐसे शिक्षकों की संगठन ने चिंता की।  उन्होंने कहा सरकार को चाहिए कि वित्तविहीन शिक्षकों की समस्याओं का निस्तारण करें। वही राजेंद्र सिंह ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि शिक्षक की समस्याओं पर चिंता करें और उन्हें दूर करें। सभी समस्याओं को क्षेत्रीय विधायक पूनम संखवार ने सुना और उन्होंने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं को वह विधानसभा में उठाएंगी। इस मौके पर प्रमुख रूप से सदस्य जिला पंचायत जनार्दन सिंह ऋषि, पूर्व जिला पंचायत सदस्य पीएस वर्मा, कुलदीप दुबे, जितेंद्र त्रिपाठी, सुरेश मिश्रा, डीपी शुक्ला, अजयपाल यादव, बृजेंद्र सविता, ऊधन सिंह, उमाशंकर कमल, आदित्य चतुर्वेदी, कौशलेंद्र बाजपेई,गौरव सिंह, राजेंद्र प्रसाद सहित सैकड़ों शिक्षक मौजूद रहे। इस दौरान सभी शिक्षकों को क्षेत्रीय विधायक पूनम संखवार द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

पुण्यतिथि पर पूर्व मुख्यमंत्री को किया याद-

रसूलाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू कल्याण सिंह की पुण्यतिथि पर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय रसूलाबाद में क्षेत्रीय विधायक पूनम संखवार  ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर पार्टी के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button