उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

सेल्फी तो बहाना है, लोकतंत्र को मजबूत बनाना है

अपना मतदान लोकतंत्र की शान। सेल्फी तो बहाना है लोकतंत्र को मजबूत बनाना है।मतदान का अधिकार है बड़ी जिम्मेदारी, इसे निभाने में दिखाएं समझदारी इन पंक्तियों के साथ रसूलाबाद विधानसभा के विभिन्न बूथों पर मंगलवार को मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। जैसे जैसे मतदान की तिथि समीप आ रही है वैसे वैसे जागरूकता अभियान तेजी पकड़ता जा रहा है

Story Highlights
  • मतदान करना हर व्यक्ति की है जिम्मेदारी - आशीष द्विवेदी

कानपुर देहात। अपना मतदान लोकतंत्र की शान। सेल्फी तो बहाना है लोकतंत्र को मजबूत बनाना है।मतदान का अधिकार है बड़ी जिम्मेदारी, इसे निभाने में दिखाएं समझदारी इन पंक्तियों के साथ रसूलाबाद विधानसभा के विभिन्न बूथों पर मंगलवार को मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। जैसे जैसे मतदान की तिथि समीप आ रही है वैसे वैसे जागरूकता अभियान तेजी पकड़ता जा रहा है। जिला निर्वाचन अधिकारियों ने भी मतदाताओं को उनके मतदान के अधिकार के लिए प्रेरित करने की गतिविधियां भी तेज कर रखीं हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी आलोक सिंह एवं स्वीप कार्यक्रम की नोडल/ मुख्य विकास अधिकारी लक्ष्मी एन ने प्रतिदिन मतदाताओं को उनके अधिकार और कर्तव्यों के प्रति जागरूक करने के लिए गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में मैं हूं ना सेल्फी प्वाइंट के द्वारा पूरे जनपद में कार्यक्रम चलाया गया।

खण्ड शिक्षा अधिकारी अजब सिंह के निर्देशों के क्रम में रसूलाबाद के प्राथमिक विद्यालय बिलहा, उच्च प्राथमिक निभू, प्राथमिक विद्यालय मैजू, प्राथमिक विद्यालय घाघू, प्राथमिक विद्यालय खेम निवादा, प्राथमिक विद्यालय चितिपुर, उच्च प्राथमिक विद्यालय मलखानपुर, उच्च प्राथमिक विद्यालव भारामऊ, प्राथमिक विद्यालय नौहनगांव, प्राथमिक विद्यालय दांती सहित कई मतदान केंद्रों पर मतदाता जागरूक कार्यक्रम आयोजित किए गए। विधान सभा स्वीप नोडल अधिकारी आशीष द्विवेदी ने सभी स्वीप कार्यक्रमों में सहयोग किया। उन्होंने कहा कि मतदान करना हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है। महत्वपूर्ण देशहित के इस कार्य के लिए सभी की भागीदारी हेतु उन्होंने सभी की प्रशंसा भी की।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button