वाराणसी

चकिया: समाजवादी पार्टी से संभावित प्रत्याशी मीरा जायसवाल के सिर पर ताज बांधने को नगर की जनता है बेताब, चेयरमैन पद की कुर्सी मिलते ही बदलेंगी नगर पंचायत की रुप रेखा….

चकिया, चंदौली। नगर निवासी पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय अशोक कुमार बागी की पत्नी पूर्व चेयरमैन मीरा जायसवाल नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी से दावेदारी कर रही हैं। मीरा जायसवाल वह महिला हैं जो नगर के हर एक व्यक्तियों के दुख सुख में बराबर अपना हाथ बटातीं रहतीं हैं। हालांकि मीरा जायसवाल के पति पूर्व चेयरमैन‌‌ स्वर्गीय अशोक कुमार बागी इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी उनके द्वारा किए गए कार्यों का नगरवासी बखूबी पूर्वक सराहना करते हैं।

स्वर्गीय अशोक कुमार बागी के ही राह पर कार्य करने वाली उनकी पत्नी पूर्व चेयरमैन मीरा जायसवाल भी इस बार समाजवादी पार्टी से नगर पंचायत में चेयरमैन पद की दावेदारी कर रही हैं। मीरा जायसवाल वह महिला हैं जो नगर पंचायत के हर एक गरीब बेसहारों के बीच में जाकर उनके दुख सुख में शामिल होने का कार्य करती हैं। यही नहीं पूर्व में मीरा जायसवाल चेयरमैन होकर नगर की रूपरेखा बदलने का कार्य की हैं। इस बार भी नगर की जनता मीरा जायसवाल के सिर पर ताज बांधने को तैयार है।

पूर्व चेयरमैन मीरा जायसवाल ने बताया कि नगर की जनता निकाय चुनाव में सिर पर ताज बांधने को बेताब है। चेयरमैन पद की कुर्सी मिली तो इस बार नगर को और बेहतर बनाने का कार्य किया जाएगा। शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ नगर के प्रत्येक गरीबों तक पहुंचाते हुए उनका हक दिलाने का कार्य हमेशा से किया जा रहा है और किया जाएगा। यही नहीं नगर का संपूर्ण विकास करते हुए नगर पंचायत में जो भी कमियां होगी उन्हें हम सभी नगर वासी मिलकर दूर करने का काम करेंगे।

मीरा‌ जायसवाल के पुत्र वरिष्ठ समाजसेवी व कपड़ा व्यवसाई प्रीतम जायसवाल ने बताया कि मेरे माता, पिता दोनों चेयरमैन पद की कुर्सी पर रहकर चकिया नगर पंचायत के जनता के लिए अनेकों कार्य करते हुए उनके लिए लड़ाई लड़ा है। और नगर की जनता यह भी जान रही है कि हम गरीबों बेसहारों की लड़ाई स्वर्गीय अशोक कुमार बागी द्वारा बराबर लड़ा गया और इस वक्त मीरा जायसवाल द्वारा हम लोगों के हक की लड़ाई लड़ी जा रही है। जिससे नगर की जनता इस बार भी निकाय चुनाव में सिर पर ताज बांधने को तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button