फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

हमीरपुर-महोबा में राजनाथ सिंह की जनसभा आज, मंच तैयार और भाजपाई कर रहे इंतजार

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा नेताओं और मंत्रियों के कार्यक्रमों का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में रविवार की दोपहर महोबा में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। महोबा के कबरई कस्बे में जनसभा के लिए मंच तैयार और समर्थक भी पहुंच गए हैं। मंच से भाजपा नेताओं का संबोधन शुरू हाे गया है।

महोबा, अमन यात्रा । यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा नेताओं और मंत्रियों के कार्यक्रमों का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में रविवार की दोपहर महोबा में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। महोबा के कबरई कस्बे में जनसभा के लिए मंच तैयार और समर्थक भी पहुंच गए हैं। मंच से भाजपा नेताओं का संबोधन शुरू हाे गया है।

हमीरपुर के सुमेरपुर और राठ तथा महोबा सदर क्षेत्र के कबरई में सत्ती माता मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है, यहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लोगों को संबोधित करेंगे। भाजपा नेताओं और समर्थक पिछले कई दिनों से कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे थे। रविवार की सुबह जनसभा स्थल पर लोगों का पहुंचना शुरू हो गया और करीब 11 बजे वरिष्ठ नेता भी मंच पर पहुंच गए। मंच से नेताओं का संबोधन शुरू हो चुका है और केंद्रीय मंत्री का इंतजार किया जा रहा है। दोनों ही जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और बम निरोधक दस्ते भी मंच की सघन जांच कर चुका है।

ये है प्रोटोकाल : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले हमीरपुर के सुमेरपुर फिर राठ पहुंचेंगे। इसके बाद हेलीकाप्टर से शाम 3:15 बजे सत्ती माता मैदान कबरई पहुंचेंगे। यहां भाजपा नेता, प्रत्याशी व अन्य पदाधिकारी उनका स्वागत करेंगे। शाम 3:20 बजे जनसभा स्थल पर संबोधन देंगे। इसके बाद शाम 4:10 बजे वह हेलीकाप्टर से रवाना हो जाएंगे।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button