कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शिक्षक शिक्षक क्षेत्र निर्वाचन को लेकर संगठन ने किया जनसंपर्क

कानपुर उन्नाव शिक्षक क्षेत्र निर्वाचन को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के पदाधिकारियों ने जनपद कानपुर देहात के अनेक विद्यालयों में शिक्षकों से संपर्क किया तथा आग्रह किया कि कुशल नेतृत्व के लिए अधिक से अधिक सदस्य बने।

Story Highlights
  • मतदाता बनाने हेतु फार्म वितरण शुरू

सुशील त्रिवेदी, अकबरपुर :  कानपुर उन्नाव शिक्षक क्षेत्र निर्वाचन को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के पदाधिकारियों ने जनपद कानपुर देहात के अनेक विद्यालयों में शिक्षकों से संपर्क किया तथा आग्रह किया कि कुशल नेतृत्व के लिए अधिक से अधिक सदस्य बने।  इस संबंध में मंडल महामंत्री वीके मिश्रा ने बताया कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के पदाधिकारियों ने जनपद कानपुर देहात के विभिन्न विद्यालयों का सघन दौरा किया। शिक्षक समस्याओं को संकलित किया। कानपुर उन्नाव शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र  से मतदाता बनाने हेतु शिक्षकों को फार्म वितरित किए तथा संगठन की सदस्यता ग्रहण कराई।

ये भी पढ़े –  शिक्षक आलोक श्रीवास्तव को मिला राज्य स्तरीय पुरस्कार 

मंडली मंत्री वी०के० मिश्र ने कहा शिक्षकों की जो भी उपलब्धियां हैं वह परम आदरणीय ओम प्रकाश शर्मा जी के कुशल नेतृत्व , शिक्षकों की एकता की ताकत एवं संघर्ष से प्राप्त की है उन्होंने शिक्षकों का आह्वान किया कि होने वाले  शिक्षक विधायक के निर्वाचन में सोच समझकर ईमानदार कर्मठ और संगठन  समर्पित प्रत्याशी को जिता कर संगठन को मजबूत करें साथ ही साथ संगठन को कमजोर करने वाली स्वार्थी लोगों से सावधान रहें । आज की दौरे में प्रदेश उपाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद यादव ,मंडलीय मंत्री वी०के० मिश्र, जिला अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार त्रिपाठी, पूर्व प्रधानाचार्य राज नारायण  दीक्षित  रहे । शिक्षकों ने आज दयानंद इंटर कॉलेज बाढापुर ,अकबरपुर बालिका इंटर कॉलेज , काशीपुर इंटर कॉलेज  , ताराचंद इंटर कॉलेज भेवान इंटर कॉलेज के शिक्षकों से संपर्क किया और संगठन को मजबूत करने की अपील की।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button