कानपुर देहात

माती स्टेडियम में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताएं संपन्न

युवा कल्याण विभाग की ओर से दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताएं जिला खेलकूद स्टेडियम में संपन्न कराई गई जिसमें 100 मीटर दौड़ में सैफ अली बालक वर्ग में और शिवानी बालिका वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात  :  युवा कल्याण विभाग की ओर से दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिताएं जिला खेलकूद स्टेडियम में संपन्न कराई गई जिसमें 100 मीटर दौड़ में सैफ अली बालक वर्ग में और शिवानी बालिका वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिला प्रशासन की ओर से मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडे ने विजेता प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र एवं पदक वितरित किए। इस संबंध में जिला युवा कल्याण अधिकारी मनोज यादव ने बताया कि जनपद में ग्रामीण क्षेत्रों से प्रतिभाओं को खोजने के लिए प्रतिवर्ष विभाग द्वारा खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती है इस वर्ष यह प्रतियोगिताएं 12 व 13 सितंबर को संपन्न कराई गई जिसमें 100 मीटर दौड़ में अमरौधा सैफ अली बालक वर्ग में तथा बालिका वर्ग में रसूलाबाद की शिवानी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

 

ये भी पढ़े-  प्रमुख सचिव/ नोडल अधिकारी जितेंद्र ने डीएफओ कार्यालय पहुंच पौधारोपण की ली संपूर्ण जानकारी, दिए निर्देश

वही 200 मीटर दौड़ में अमरौधा के सैफ अली ने प्रथम मलासा के राजाराम पाल द्वितीय तथा सरवन खेड़ा के श्यामू कश्यप तृतीय स्थान पर रहे वहीं बालिका वर्ग में राजपुर की अनोखी प्रथम, मलासा की स्नेहलता द्वितीय व  मैथा की गुंजन तृतीय स्थान पर रहे। उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता में दौड़,कबड्डी,वालीबॉल एवं कुश्ती को लेकर प्रतिभाओं की खोज की गई जिन्हें अब  मण्डल स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल कराया जायेगा जो 16 व 17 सितम्बर को संपन्न होंगी।

हालांकि समापन के समय मौसम खराब हो गया था फिर भी जिलाधिकारी नेहा जैन ने उपस्थित होकर प्रतिभागियों को आशीर्वाद दिया तथा प्रमाण पत्र भी वितरित किए। इस अवसर पर युवा कल्याण अधिकारी मनोज यादव ने प्रतियोगिता में सहयोगी गोपाल कृष्ण चतुर्वेदी, रामनाथ यादव तथा जगत सिंह के योगदान को लेकर सराहना की एवं आभार व्यक्त किया।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बुजुर्ग महिला का रेलवे लाइन किनारे क्षत विक्षत अवस्था में मिला शव,परिजनों में मचा कोलाहल

पुखरायां।भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के मलासा लालपुर स्टेशन के मध्य शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग महिला की…

14 mins ago

कानपुर देहात में मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला,फैली सनसनी,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार रात्रि मूंग की फसल की रखवाली करने गए एक बुजुर्ग किसान…

3 hours ago

चकिया: सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत…

सांसद प्रत्याशी छोटेलाल खरवार का हुआ जोरदार स्वागत चकिया, चन्दौली। चकिया विधानसभा के ग्राम पंचायत…

6 hours ago

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

16 hours ago

This website uses cookies.