कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

सराहनीय कार्य : 3,65,000 रुपये, बैंक खाते में वापस कराकर पीड़ित के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

पुलिस की साइबर सेल ने पीड़ित के बैंक खाते से फ्राड करके निकाले गये कुल 3,65,000 रुपये, बैंक खाते में वापस कराकर पीड़ित के चेहरे पर लौटाई मुस्कान। मालूम हो कि पुलिस अधीक्षक सुनीति कानपुर देहात के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में साइबर फ्रॉड की रोकथाम हेतु साइबर सेल के अथक प्रयासों के उपरान्त दिनाँक 27.09.2022 को पीड़ित के बैंक खाते से फ्राड करके निकाले गये कुल 3,65,000 रुपये पीड़ित के बैंक खाते में वापस कराने में साइबर सेल कानपुर देहात ने सफलता प्राप्त की।

कानपुर देहात,अमन यात्रा  : पुलिस की साइबर सेल ने पीड़ित के बैंक खाते से फ्राड करके निकाले गये कुल 3,65,000 रुपये, बैंक खाते में वापस कराकर पीड़ित के चेहरे पर लौटाई मुस्कान। मालूम हो किपुलिस अधीक्षक सुनीति कानपुर देहात के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में साइबर फ्रॉड की रोकथाम हेतु साइबर सेल के अथक प्रयासों के उपरान्त दिनाँक 27.09.2022 को पीड़ित के बैंक खाते से फ्राड करके निकाले गये कुल 3,65,000 रुपये पीड़ित के बैंक खाते में वापस कराने में साइबर सेल कानपुर देहात ने सफलता प्राप्त की।

ये भी पढ़े-  मुलायम की लंबी उम्र के लिए सपा कार्यालय में हुआ हवन

दिनाँक 27.09.2022 को पीड़ित राम नरेश त्रिपाठी के मोबाइल फोन पर YONO KYC अपडेट करने के लिये एक लिंक आया और लिंक पर क्लिक करते ही उनके बैंक खाते से कुल 3,65,000 रुपये निकल गये, जिसकी सूचना पीड़ित द्वारा तत्काल साइबर सेल जनपद कानपुर देहात को दी गयी साइबर सेल द्वारा तत्काल संज्ञान में लेकर कार्यवाही करते हुये पीड़ित के बैंक खाते से निकाले गये कुल 3,65,000 रुपये वापस कराने में साइबर सेल कानपुर देहात को सफलता प्राप्त पुलिस के द्वारा किये गये इस सराहनीय कार्य को पीड़ित द्वारा भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी ।

ये भी पढ़े-  आरटीई के तहत निजी स्कूलों में पढ़ रहे लगभग साढ़े तीन लाख बच्चों की नहीं हुई फीस की प्रतिपूर्ति

आप सभी को अवगत कराना है कि किसी के बहकावे / लालच / प्रलोभन में न आये और किसी भी अनजान व्यक्ति व फोन काल से अपनी गोपनीय जानकारी साझा न करें तथा किसी भी तरह का साइबर फ्रॉड होने पर तत्काल हेल्प लाइन नम्बर- 1930/155260 पर सूचना दें एवं जनपद कानपुर देहात के साइबर सेल का सीयूजी नं0 7839864535 है, पीड़ित सहायता हेतु सम्पर्क कर सकते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button