गुजरातअपना देशफ्रेश न्यूज

गुजरात एटीएस ने पाकिस्तानी बोट से पकड़ी 50 किग्रा. की हेरोइन

गुजरात के अपतटीय क्षेत्र में एक पाकिस्तानी नौका से 350 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की गई है और इसके चालक दल के छह सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया।

अहमदाबाद, एजेंसी :  गुजरात के अपतटीय क्षेत्र में एक पाकिस्तानी नौका से 350 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की गई है और इसके चालक दल के छह सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि भारतीय तटरक्षक बल और गुजरात के आतंकवाद रोधी दस्ते ने अरब सागर में ‘अल सकार’ नाम की नौका को अपने कब्जे में ले लिया तथा इससे 50 किलोग्राम हेरोइन बरामद की.

ये भी पढ़े-  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नासिक बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर व्यक्त की शोक संवेदना

नौका में चालक दल के छह सदस्य सवार थे और इसे आगे की जांच के लिए राज्य के जखाऊ बंदरगाह लाया गया है। तटरक्षक बल द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि सात और आठ अक्टूबर की दरम्यानी रात चलाए गए संयुक्त अभियान में एक पाकिस्तानी नौका को भारतीय समुद्र क्षेत्र में संदिग्ध स्थिति में देखा गया। “पीछा करने पर, पाकिस्तानी नाव तेज गति से चलने लगी।

ये भी पढ़े-  क्लब फुट से ग्रसित आठ बच्चों का चल रहा नि:शुल्क इलाज 

समुद्री क्षेत्र में गश्त के लिए तटरक्षक बल द्वारा तैनात किए गए सी-429 और सी-454 जहाजों ने पाकिस्तानी नौका को रोक लिया।” इसमें कहा गया कि नौका की तलाशी के बाद पांच बोरियों में 50 किलोग्राम मादक पदार्थ छिपा हुआ मिला जिसका अनुमानित बाजार मूल्य 350 करोड़ रुपये है। विज्ञप्ति में कहा गया कि नौका चालक दल के छह सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button