कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

गुणवत्तापूर्ण फर्नीचर का क्रय,दिए गए मानकों का पूर्व परीक्षण करते हुए किया जाए : सीडीओ सौम्या

जनपद के 396 लोकेटेड आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों को शिशु डेस्क और मैटिंग उपलब्ध कराने के संबंध में मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय की अध्यक्षता में जनपदीय क्रय समिति की एक बैठक आहूत की गई।

Story Highlights
  • जनपद के 396 लोकेटेड आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों को शिशु डेस्क और मैटिंग उपलब्ध कराने के संबंध में मुख्य विकास अधिकारी ने की समीक्षा,दिए निर्देश

कानपुर देहात,अमन यात्रा  : जनपद के 396 लोकेटेड आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों को शिशु डेस्क और मैटिंग उपलब्ध कराने के संबंध में मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय की अध्यक्षता में जनपदीय क्रय समिति की एक बैठक आहूत की गई। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रिद्धि पांडेय द्वारा क्रय समिति के समक्ष फर्नीचर की गुणवत्ता और मानक के सम्बन्ध में चर्चा की।

ये भी पढ़े-  खुशखबरी!   देश को 10 नवंबर को मिलेगी 5वीं वंदे भारत एक्सप्रेस

उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति में शासन की प्राथमिकता आंगनबाड़ी केंद्रों में पढ़ने वाले बच्चों को मिल रही सुविधाओं और उनके लब्धि स्तर पर है शासन द्वारा प्रदत्त निर्देशों के क्रम में गुणवत्तापूर्ण फर्नीचर का क्रय दिए गए मानकों का पूर्व परीक्षण करते हुए किया जाए इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही न बरती जाए। बैठक में मुख्य कोषाधिकारी केके पांडे, प्राचार्य जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान देवेंद्र स्वरूप सचान, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी रिद्धि पांडे जिला कार्यक्रम अधिकारी राकेश यादव, सहायक वित्त लेखाधिकारी शिवा त्रिपाठी, आईटीआई से नामित विशेषज्ञ सौरभ द्विवेदी आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button