अपना देशउत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

मंत्री बी.एल. वर्मा के नेतृत्व में सोशल मीडिया टीम की बैठक हुई संपन्न

सोशल मीडिया मजबूत करने के लिए केंद्रीय मंत्री बी एल वर्मा ने उत्तरप्रदेश के विभिन्न विभिन्न जनपदों से सोशल मीडित टीम को अपने निजी आवास (दिल्ली) पर बुलाकर एक बैठक संपन्न की।

राहुल राजपूत,नई दिल्ली। सोशल मीडिया मजबूत करने के लिए केंद्रीय मंत्री बी एल वर्मा ने उत्तरप्रदेश के विभिन्न विभिन्न जनपदों से सोशल मीडित टीम को अपने निजी आवास (दिल्ली) पर बुलाकर एक बैठक संपन्न की जिसमे सरकार से जुड़ी नीतियों को जन जन तक सोशल मीडिया के मध्यम से पहुचाने की चर्चा हुई।

 

शनिवार को दिल्ली के पुलिस मेमोरियल बंगला नंबर 4 पर मां0 प्रधानमंत्री के निर्देशन व मा0 बी एल वर्मा केंद्रीय राज्यमंत्री सहकारिता एवं पूर्वोत्तर विकास की नेतृत्व में सोशल मीडिया टीम की एक बैठक संपन्न हुई जिसमे उत्तरप्रदेश के अलग अलग जनपदों से सोशल मीडिया पर एक्टिविटी रखने वाले सैकड़ो लोग बैठक में पहुंचे जिनको मंत्री जी के सोशल मीडिया तकनीकी टीम द्वारा बताया गया कि आप लोग अपने अपने मोबाइलो में सोशल मीडिया के ज्यादा से ज्यादा प्लेटफार्म चलाइये जैसे फ़ेसबुक, ट्विटर,इंस्टाग्राम, यूट्यूब, कू जिसपर आप लोग सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से जन जन तक पहुचाने का कार्य करे जिससे लोगो को सरकारी चीजो का लाभ मिल सके।

वही केंद्रीय राज्यमंत्री बी एल वर्मा ने सभी सोशल मीडिया टीम को गाइड करते हुए बताया आज का दौर अब सोशल मीडिया का हो गया यह प्रधानमंत्री के रहते सम्भव हुआ इसके माध्यम से आप सरकार से सीधा लाभ ले सकते है। कार्यक्रम में पहुँचे लोगों को मंत्री जी ने अंगवस्त्र भेटकर उनको बधाई दी। इस मौके पर श्री डोरीलाल राजपूत, एस.पी वर्मा, डॉ0 पुष्पेंद्र वर्मा, कन्ही सिंह लोधी (लोको पायलट), राहुल लोधी,विकास राजपूत गिरीश दीवाना हरी सिंह आचार्य देवेंद्र राजपूत सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button