कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अज्ञात ट्राला की जोरदार टक्कर से मारुति वैन सवार चार युवक हुए घायल

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दौलतपुर गांव के पास मंगलवार को एक मारुति वैन में किसी अज्ञात ट्राला द्वारा पीछे से जोरदार टक्कर मार दिए जाने के चलते उसमें सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें हाईवे कर्मचारी टीम द्वारा उपचार के लिए कालपी पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

अमन यात्रा, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दौलतपुर गांव के पास मंगलवार को एक मारुति वैन में किसी अज्ञात ट्राला द्वारा पीछे से जोरदार टक्कर मार दिए जाने के चलते उसमें सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें हाईवे कर्मचारी टीम द्वारा उपचार के लिए कालपी पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ जिला निवासी आकाश सिंह,गौरव सिंह,शैलेंद्र सिंह तथा अखिलेश सिंह मंगलवार को मारुती वैन में सवार होकर किसी कार्य हेतु कानपुर के लिए जा रहे थे कि तभी अचानक भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर गांव के पास किसी अज्ञात ट्राला ने मारुती वैन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।जिसके चलते चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।पास में काम कर रहे हाईवे कर्मचारी मनोज कुमार की टीम ने आनन फानन में उन्हें उपचार के लिए कालपी पीएचसी में भर्ती कराया।जहां पर उनका उपचार जारी है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button