कानपुर देहात

आरएलसी क्लब कानपुर ने श्यामनगर कानपुर की टीम को किया पराजित, जीता खिताब

मलासा विकासखंड के बरौर कस्बा स्थित रामलीला मैदान में टाइटन क्लब के तत्वाधान में बीते रविवार से आयोजित दो दिवसीय मंडल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को सेमीफाइनल तथा फाइनल मैच खेले गए फाइनल मैच आरएलसी क्लब कानपुर तथा श्यामनगर टीमों के मध्य खेला गया जहां पर आरएलसी क्लब कानपुर की टीम ने श्यामनगर कानपुर की टीम को पराजित कर अपनी जीत दर्ज की.

अमन यात्रा, पुखरायां। मलासा विकासखंड के बरौर कस्बा स्थित रामलीला मैदान में टाइटन क्लब के तत्वाधान में बीते रविवार से आयोजित दो दिवसीय मंडल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को सेमीफाइनल तथा फाइनल मैच खेले गए फाइनल मैच आरएलसी क्लब कानपुर तथा श्यामनगर टीमों के मध्य खेला गया जहां पर आरएलसी क्लब कानपुर की टीम ने श्यामनगर कानपुर की टीम को पराजित कर अपनी जीत दर्ज की. वहीं प्रतियोगिता में विजेता तथा उपविजेता टीमों को मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य बरौर संजय सचान तथा लोकप्रिय हॉस्पिटल अकबरपुर के संचालक डॉक्टर आलोक सचान द्वारा पुरस्कृत भी किया गया. वहीं इस अवसर पर सम्मान में मौजूद लोगों तथा खिलाड़ियों द्वारा राष्ट्रगान भी गाया गया।

विकासखंड के बरौर कस्बे के रामलीला मैदान में टाइटन क्लब के तत्वाधान में रविवार से आयोजित दो दिवसीय मंडल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को भी खेल का आयोजन किया गया इस अवसर पर सेमीफाइनल तथा फाइनल मैच खेले गए पहला सेमीफाइनल मैच इटावा तथा आर एल सी क्लब कानपुर के मध्य खेला गया जहां पर आर एल सी क्लब कानपुर की टीम ने इटावा की टीम को 22.20,17.21 तथा 21.18 से पराजित कर अपनी जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच पटेल क्लब ए तथा श्यामनगर कानपुर की टीम के मध्य खेला गया.

जहां श्यामनगर कानपुर की टीम ने पटेल क्लब ए की टीम को 18.21,21.18 तथा 21.11 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया तत्पश्चात फाइनल मुकाबला आर एल सी क्लब कानपुर तथा श्यामनगर कानपुर की टीमों के मध्य खेला गया जहां पर आर एल सी क्लब कानपुर की टीम ने श्यामनगर कानपुर की टीम को 21.19 तथा 22.20 से पराजित कर मैच अपने पक्ष में कर लिया मैच में कमेंट्रेटर की भूमिका सूर्यकांत मिश्रा,नागेश सचान, जे डी सचान तथा तालिब ने अंपायर की भूमिका रीतेश सचान,बोनी सचान तथा गणेश शंकर सचान ने निभाई तथा स्कोरर की भूमिका अमन पांडेय तथा नमन ने निभाई वहीं इस अवसर पर विजेता तथा उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य बरौर संजय सचान तथा लोकप्रिय हॉस्पिटल अकबरपुर के संचालक डॉक्टर आलोक सचान के द्वारा पुरस्कृत किया गया तथा मौजूद लोगों को संबोधन भी किया गया.

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि खेलों के आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है इसलिए क्षेत्र में इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए तथा खेल को खेल भावना से ही खेलना चाहिए खेल में द्वेष की भावना बिलकुल नहीं होनी चाहिए वहीं इस अवसर पर सम्मान में मौजूद लोगों तथा खिलाड़ियों द्वारा राष्ट्रगान भी गाया गया।

इस मौके पर मो सलीद सिद्दीकी ,राजनरायन उपाध्याय, अमरनाथ सचान,संतोष सचान, निशांत सचान,आकिब राशिद,दीपक सेन,राजकुमार सचान,अमरनाथ सचान, डॉक्टर जन्मेजय सचान,चंद्रभान सिंह,रचित तिवारी,अनिल कुमार ,राजेंद्र सचान,बॉबी सचान,रामकिशोर सचान,राजेंद्र कुमार टेलर,संदीप शुक्ला, रामलखन सचान,रवीश सचान,अनिल सचान,संतोष धीरज,मतीन सिद्दीकी आदि लोग मौजूद रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीबीएसएसी बोर्ड परीक्षा में कानपुर देहात के बीकेएसडी ग्लोबल स्कूल के छात्र रहे अब्बल,मेधावियों का किया गया सम्मान

पुखरायां।सोमवार को घोषित सीबीएससी बोर्ड परीक्षा परिणाम में कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे के बीकेएसडी…

15 hours ago

रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने से किया इनकार

राहुल कुमार/झींझक : रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाकर ग्रामीणों ने वोट डालने…

18 hours ago

संविलियन विद्यालय में एडीजी आलोक सिंह ने किया बूथ का निरीक्षण

सतीश कुमार, रनियां,अमन यात्रा। नगर पंचायत रनियां व गांवों में मतदान को लेकर सुबह से उत्साह…

18 hours ago

देश की तरक्की और विकास के लिए युवाओं ने किया मतदान

रनियां। हाथ में आईडी कार्ड और वोटर पर्ची। उत्साह भी था और ललक भी वोटिंग करने…

18 hours ago

दिव्यांगों और बुजुर्गों ने भी दिखाया उत्साह  

रनियां। मतदान में दिव्यांग और बुजुर्ग महिला पुरुष भी पीछे नहीं रहे। इसी कारण पोलिंग…

19 hours ago

This website uses cookies.