जालौनउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नाबालिक युवती के साथ छेड़छाड़ व हत्या मामले में दो युवको को पुलिस ने दबोचा

थाना कोटरा क्षेत्रान्तर्गत नाबालिक युवती के साथ छेडखानी करने व आत्महत्या करने हेतु दुष्प्रेरित करने वाले नामजद 02 अभियुक्तगण को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार किया गया।

जालौन, अमन यात्रा । थाना कोटरा क्षेत्रान्तर्गत नाबालिक युवती के साथ छेडखानी करने व आत्महत्या करने हेतु दुष्प्रेरित करने वाले नामजद 02 अभियुक्तगण को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार किया गया।

दिनांक 17.01.2023 को वादी ने तहरीरी सूचना दी कि प्रार्थी की नाबालिक पुत्री को दयाशंकर पुत्र केशव व पुष्पेन्द्र पुत्र शिव सिंह नि0गण ग्राम बरसार ने छेडखानी की घटना को अन्जाम दिया है जिसकी शिकायत प्रार्थी ने दयाशंकर व पुष्पेन्द्र के घर वालों से की तो दोनो के घर वालों ने शिकायत को गम्भीरता से नही लिया । दिनांक 16.01.2023 को समय 16.00 बजे प्रार्थी की पुत्री अपने खेत से वापस आ रही थी तो दयाशंकर और पुष्पेन्द्र ने मिलकर पुनः छेडखानी करते हुये जान से मारने की धमकी दी और मारपीट भी की जिससे मेरी पुत्री ने क्षुब्ध होकर आत्महत्या कर ली है। इस सम्बन्ध में थाना कोटरा में मु0अ0सं0 02/2023 धारा 323/504/506/354घ/306 भादवि व 7/8 पॉक्सो एक्ट बनाम 1. दयाशंकर पुत्र पुष्पेन्द्र पुत्र शिव सिंह नि0गण ग्राम बरसार थाना कोटरा जनपद जालौन पंजीकृत किया गया था। घटना में वान्छित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु थाना स्तर पर टीम बनाकर लगाया गया था। तदोपरान्त थाना कोटरा की पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास एवं पतारसी सुरागरसी कर की गयी संयुक्त कार्यवाही के दौरान उक्त घटना से सम्बन्धित नामजद अभियुक्तगण दयाशंकर और पुष्पेन्द्र उपरोक्त को ग्राम बरसार के पास उरई कोटरा मार्ग पर स्थित प्रतिक्षालय से गिरफ्तार किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button