कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

घाटमपुर की टीम ने तुर्किमऊ को हराकर फाइनल में बनाई जगह

विकासखंड मलासा क्षेत्र के पुलंदर गांव में श्री  दियूल बाबा क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में चल रहे 15 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कल 14वे दिन दूसरा सेमीफाइनल मैच तुर्कीमऊ वा घाटमपुर के मध्य खेला गया।

Story Highlights
  • फाइनल मैच घाटमपुर व कालपी के मध्य आज खेला जाएगा।

सरफराज अहमद, पुखरायां। विकासखंड मलासा क्षेत्र के पुलंदर गांव में श्री  दियूल बाबा क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में चल रहे 15 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कल 14वे दिन दूसरा सेमीफाइनल मैच तुर्कीमऊ वा घाटमपुर के मध्य खेला गया।

जिसमें घाटमपुर की टीम ने तुर्किमऊ को हराकर फाइनल मैच में अपना स्थान मजबूत किया फाइनल मैच घाटमपुर व कालपी के मध्य आज खेला जाएगा कमेटी के अध्यक्ष धर्मवीर सिंह राजावत व अन्य कमेटी के सदस्यों के द्वारा मैन ऑफ द मैच रहे घाटमपुर टीम के खिलाड़ी छोटू को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। वही फाइनल मैच में विजेता टीम को पल्सर बाइक देकर वा उपविजेता टीम को प्लैटिना बाइक देकर सम्मानित किया जाएगा। भोगनीपुर तहसील क्षेत्र के पुलंदर गांव में श्री दियुल बाबा मैदान में चल रहे 15 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में 16 टीमों ने प्रतिभाग किया था जिसमें पहला सेमीफाइनल मैच 20 ओवरों का कालपी वा उरई के मध्य खेला गया था उरई ने पहले खेलते हुए 96 रनों का लक्ष्य कालपी को दिया था कालपी ने रनों का पीछा करते हुए उरई को हराकर जीत दर्ज की।

वही 14वे दूसरा सेमीफाइनल मैच तुर्कीमऊ वा घाटमपुर के मध्य खेला गया जिसमें तुर्की मऊ ने टॉस जीतकर शिवलिंग का निर्णय लिया घाटमपुर की टीम 125 रन बनाकर आल आउट हो गई वहीं दूसरी इनिंग में तुर्की मऊ की  टीम को घाटमपुर की टीम ने 19.3 ओवर में ही ऑल आउट करके फाइनल मैच में अपनी जगह पक्की कर ली फाइनल मैच आज कालपी वा घाटमपुर की टीम के मध्य खेला जाएगा दूसरे सेमीफाइनल मैच में घाटमपुर टीम के खिलाड़ी छोटू को मैन ऑफ द मैच देकर नवाजा गया तथा बेस्ट खिलाड़ी का पुरस्कार सेमीफाइनल मैच के हारे खिलाड़ी राजा को दिया गया।

मैच में कमेंटेटर की भूमिका मधुर चौहान व सुरजीत यादव ने निभाई तथा रेफरी की भूमिका दीपू परमार व सोनू भदोरिया तथा मोहित परमार ने निभाई मैच में स्कोरर की भूमिका अभय प्रताप व अभिषेक सिंह परमार ने निभाई कमेटी के अध्यक्ष धर्मवीर राजावत ने बताया कि गांव में क्रिकेट का आयोजन 2018 से किया गया था तब से मैच स्कोर अधिक से अधिक भव्य बनाने का प्रयास उनके द्वारा चलता रहा है और फाइनल मैच में जीतने के बाद विजेता टीम को पुरस्कार के रुप में पल्सर बाइक तथा उप विजेता टीम को प्लैटिना बाइक दी जाएगी।

इस मौके पर गुड्डू यादव प्रधान गुड़ा शेरपुर मोहम्मद नसीम प्रधान तुर्की मऊ राघवेंद्र सिंह भदोरिया वीके तिवारी ग्राम प्रधान पुलन्दर पंकज तिवारी तौसीफ खान धर्मेंद्र प्रताप सिंह सोनू भदोरिया अभय धर्मेंद्र राजावत आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button