भोजपुरीमनोरंजन

भोजपुरी फिल्म “मर्यादा सात फेरों की” का मुहूर्त कर शूटिंग हुई शुरू

पारिवारिक ताने बाने से बुनी हुई एक बेहतरीन फिल्म "मर्यादा सात फेरों की" का मुहूर्त कर उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में शूटिंग शुरू कर दी गई है। इस फिल्म का निर्माण आभ्या आराध्या फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता कुणाल किशोर है।

अमन यात्रा, मुंबई : पारिवारिक ताने बाने से बुनी हुई एक बेहतरीन फिल्म “मर्यादा सात फेरों की” का मुहूर्त कर उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में शूटिंग शुरू कर दी गई है। इस फिल्म का निर्माण आभ्या आराध्या फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता कुणाल किशोर है। फिल्म के निर्माता कुणाल किशोर ने बताया कि आधुनिकता की इस चकाचौंध में युवा पीढ़ी विवाह के सात फेरों की मर्यादा को भूल रहे है, हिंदू धर्म के रीति रिवाजों में सात फेरों की क्या महत्वा है इस से आज की जेनरेशन अनभिज्ञ है। यही विषय हमारी फिल्म का उद्देश्य है ताकि आज की युवा पीढ़ी हमारी फिल्म के माध्यम से सात फेरों और रिश्तों की मर्यादा को समझे और अपने जीवन में बदलाव लाए।

AD
AD

फिल्म में केंद्रीय भूमिका में वर्स्टाईल एक्टर यश कुमार जोया खान और मिथिला पुरोहित है।

बाकी बात यश कुमार की करे तो वो हमेशा एक अलग किरदार करते नजर आते है और आप लोगो ने उन्हें कई अलग किरदारों को निभाते हुए देखा होगा ,अब इस फिल्म में उनका ये नया अवतार दर्शकों को लुभाने में किस कदर कारगर होगा ये फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। फिल्म की इस रोचक कहानी को संदीप स्वरांश ने लिखा है और फिल्म का निर्देशन कर रहे है विष्णु शंकर बेलू जो एक बेहतरीन निर्देशक के साथ साथ एक लाजवाब अभिनेता भी है।

AD
AD

फिल्म में गीत संगीत की बात करे तो फिल्म में बहुत ही खूबसूरत गीत संगीत है जिसे सजाया साजन मिश्रा ने। फिल्म का छायांकन कर रहे है विजय मंडल और फिल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है।फिल्म में मुख्य भूमिका में यश कुमार,जोया खान,मिथिला पुरोहित,अनूप अरोड़ा,नीलम पांडेय,संजय वर्मा,जय प्रकाश सिंह,परी सिंघानिया, सोनल त्रिवेदी आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button