कानपुर देहात

लोडर चालक के विरुद्ध बरौर थाने में मामला दर्ज

बरौर थाना क्षेत्र के बहरई गांव निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार की देर शाम अपने छः वर्षीय पुत्र को मुंगीसापुर की तरफ जा रहे एक लोडर पिकअप द्वारा तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मार दिए जाने जिसके चलते उसकी मृत्यु हो जाने के संबंध में लोडर चालक के विरुद्ध बरौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। बरौर थाना क्षेत्र के बहरई गांव निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार की देर शाम अपने छः वर्षीय पुत्र को मुंगीसापुर की तरफ जा रहे एक लोडर पिकअप द्वारा तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मार दिए जाने जिसके चलते उसकी मृत्यु हो जाने के संबंध में लोडर चालक के विरुद्ध बरौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

बताते चलें कि मंगलवार की शाम करीब पांच बजे थाना क्षेत्र के बहरई गांव निवासी कमलेश के छः वर्षीय पुत्र ओम जी घर के बाहर खेलते समय मुंगीसापुर की तरफ जा रहे किसी लोडर पिकअप द्वारा जोरदार टक्कर मार दिए जाने के चलते गंभीर रूप से घायल हो गया था।सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मासूम को उपचार के लिए देवीपुर सीएचसी में भर्ती कराया था जहां मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था।तत्पश्चात घटना से आक्रोशित परिजनों ने लोडर चालक के विरुद्ध कार्यवाही को लेकर मासूम बालक के शव को सड़क मार्ग पर रख हंगामा शुरू किया था।

ये भी पढ़े-   पुरुष / महिला बेरोजगारों के लिए 12 जून को आयोजित होगा रोजगार मेला

सूचना मिलने पर भोगनीपुर,डेरापुर तथा बरौर थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को लोडर चालक के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया तत्पश्चात पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।वहीं मामले में देर शाम मृतक के पिता कमलेश ने लोडर चालक मंगलपुर थाने के जहूरवा गांव निवासी मोहित पाल के विरुद्ध बरौर थाना में मुकदमा पंजीकृत कराया।

ये भी पढ़े- डीएलएड/बीटीसी में प्रवेश हेतु 30 जून तक करें आवेदन

बहरई गांव निवासी कमलेश पुत्र नाथूराम ने देर शाम पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार की शाम करीब पांच बजे उसका पुत्र ओम जी उम्र करीब छः वर्ष घर के सामने खेल रहा था कि तभी मंगलपुर थाने के जहूरवा गांव निवासी लोडर के चालक मोहित पाल पुत्र रामदास ने तेजी व लापरवाही से गलत दिशा में आकर उसके पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते उसकी मृत्यु हो गई।थाना इंचार्ज विजय कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं मृतक के चचेरी बहन नेहा की बुधवार को शादी होनी है।घटना की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया।शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

छात्र नेता सौरभ सौजन्य की अगुआई में कैंडल मार्च निकाल अपना आक्रोश जताया

कानपुर। नरेंद्रदेव कृषि विवि अयोध्या में गाइड/सलाहकार के उत्पीड़न पर आत्महत्या करने वाले छात्र यशपाल…

59 mins ago

कानपुर देहात में फसल की रखवाली कर रहे किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत,परिजन बेहाल

पुखरायां।कानपुर देहात में बीते शुक्रवार की रात्रि फसल की रखवाली कर रहे एक किसान की…

1 hour ago

मतदान कार्मिक की अनुपस्थिति पर होगी एफoआईoआरo/ मुकदमा

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत 45 जालौन लोकसभा के भोगनीपुर विधानसभा में…

2 hours ago

राष्ट्र निर्माण में विज्ञान व तकनीकी की महत्वपूर्ण भूमिका : प्रो. आर के द्विवेदी

कानपुर देहात। राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संचार परिषद भारत सरकार तथा अकबरपुर महाविद्यालय के संयुक्त…

5 hours ago

परिषदीय शिक्षक दीक्षा एप के प्रयोग में नहीं दिखा रहे रुचि

कानपुर देहात। मंडल के परिषदीय विद्यालयों के शिक्षक दीक्षा एप का प्रयोग करने में रुचि…

8 hours ago

इग्नू में जुलाई 2024 सत्र के प्रवेश प्रारंभ।

अमन यात्रा ब्यूरो। पुखरायां कस्बा स्थित रामस्वरूप ग्राम उद्योग परास्नातक महाविद्यालय पुखरायां कानपुर देहात में…

8 hours ago

This website uses cookies.