Clickadu
उन्नाव

उन्नाव: प्रेमिका के पिता ने पुलिस को फोन कर कहा- घर में घुस आया है चोर…और फिर सामने आई ये सच्चाई

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में प्रेमी का शव प्रेमिका के घर में मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस हत्या के साथ ऑनर किलिंग के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

lover body was found in the girlfriend house in Unnao Uttar Pradesh ann

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में प्रेमिका के घर में प्रेमी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवती के घरवालों ने पुलिस को घर में चोर आने की सूचना दी थी. जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो नजारा देखरकर सभी के होश उड़ गए. युवक को पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है. मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है. पुलिस हत्या के साथ ऑनर किलिंग के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को दी सूचना
गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के डेरा पीपर खेड़ा निवासी रामसेवक निषाद ने शुक्रवार देर रात डायल 112 पर घर में चोर घुस आने पर उसे पकड़ लेने की सूचना दी. सूचना पर गंगा घाट थाने में तैनात दारोगा राजकुमार सरोज घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि एक युवक खून से लथपथ अंदर एक कमरे में जमीन पर पड़ा था. पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के भाई ने बताई ये बात
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतक विजय का जिस घर में शव मिला है, उसी स्थान से कुछ दूरी पर ही उसका घर था. मृतक के भाई संदीप के अनुसार विजय शुक्रवार देर रात खेत पर फसल रखवाली की बात कहकर घर से निकला था, जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा. वहीं, घटना के बाद से प्रेमिका और उसके परिजन फरार हो गए हैं.

कई बार हो चुका था विवाद
बताया जा रहा है कि मृतक का पड़ोस की रहने वाली लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़की के घरवालों दोनों के प्रेम की भनक लग गई थी, जिसे लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था. जिस तरीके से प्रेमिका के घर प्रेमी का शव मिला है, उसे देखकर हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस हत्या के साथ ही ऑनर किलिंग के एंगल पर भी जांच कर रही है. मृतक के भाई ने पुलिस पर सवाल भी खड़े किए हैं.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button