कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

शक्ति दीदी अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक ने संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की चेकिंग की

महिलाओं की सुरक्षा हेतु चलायें जा रहे शक्ति दीदी अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक द्वारा कस्बा रनिया की विभिन्न गलियों में पैदल गस्त करते हुए संदिग्ध व्यक्तियों, वस्तुओं एवं सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।  

सतीश कुमार, रनियां। महिलाओं की सुरक्षा हेतु चलायें जा रहे शक्ति दीदी अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक द्वारा कस्बा रनिया की विभिन्न गलियों में पैदल गस्त करते हुए संदिग्ध व्यक्तियों, वस्तुओं एवं सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

जनपद के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति द्वारा रनिया कस्बे में पैदल गस्त करते हुए नेशनल हाईवे पर आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की चेकिंग की गई। हाइवे पर अवैध रूप से खड़े वाहनों को हटवाया गया तथा कई वाहन चालकों को हाईवे पर वाहन ना खड़े करने की हिदायत दी गई। वहीं लोगों को महिलाओं की सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया और पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आप लोग महिलाओं की सुरक्षा का दारोमदार स्वयं अपने कंधों पर निर्वहन करें।

जिससे नारी शक्ति की सुरक्षा की जा सके क्योंकि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा नारी सशक्तिकरण एवं नारी सुरक्षा की ओर विशेष ध्यान दिया जा रहा है और महिलाओं के प्रति कोई अभद्र व्यवहार करता है। तो ऐसे में आप लोग तत्काल पुलिस को सूचित करें। जिस पर रनिया नगर वासियों ने पुलिस अधीक्षक द्वारा नारी सशक्तिकरण शक्ति दीदी अभियान के तहत किए जा रहे प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे अधिकारी ही लोगों की सुरक्षा का दारोमदार अपने कंधों पर ले सकते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button