अपना देश

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने गांव गांव जाकर 15 जून को बाड़ी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगमन एवं विशाल महासभा मैं आने का दिया निमंत्रण।

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा जी ने सैपऊ क्षेत्र के परौआ बल्दिया पुरा टुंडा का पुरा चहलपुरा ईंटकी राजौरा खुर्द सैंपऊ दोनारी बसई नवाब आदि करीब 30 गांवों का आज दौरा किया दौरे में गांव गांव में विधायक महोदय का साफा बांधकर एवं फूल मालाओं से जगह जगह स्वागत सम्मान किया गया और गांव वालों ने ज्यादा से ज्यादा सभा में पहुंचने के लिए आश्वासन दिया।

मीनू धमीजा, धौलपुर । बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा जी ने सैपऊ क्षेत्र के परौआ बल्दिया पुरा टुंडा का पुरा चहलपुरा ईंटकी राजौरा खुर्द सैंपऊ दोनारी बसई नवाब आदि करीब 30 गांवों का आज दौरा किया दौरे में गांव गांव में विधायक महोदय का साफा बांधकर एवं फूल मालाओं से जगह जगह स्वागत सम्मान किया गया और गांव वालों ने ज्यादा से ज्यादा सभा में पहुंचने के लिए आश्वासन दिया। स्वागत समारोह परौआ में बोहरे ताराचंद शर्मा पूर्व ब्लाक अध्यक्ष विनीत शर्मा ने विधायक जी का साफा एवं फूल माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष विनीत शर्मा पूर्व सरपंच हरिओम सिंह ठाकुर राम अवतार सिंह परमार सरपंच प्रतिनिधि जवाहर सिंह कुशवाह ठाकुर राजू सिंह परमार राजेश सिंह जाट ने पंचायत में हॉस्पिटल एवं रोड को पक्का करवाने की मांग की। विधायक महोदय ने बचे हुए कार्य को पूरा करवाने का आश्वासन दिया है लुधपुरा में अजमेर सिंह राजपूत बटका डीलर रमेश राजपूत डॉ सुरेश चंद्र राजपूत राकेश अध्यापक शेरा राजपूत आदि ने विधायक महोदय का साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया। टुंडा का पुरा में रोशन लाल जाटव ने विधायक महोदय का साफा एवं फूल माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया विधायक महोदय ने बल्दिया पुरा से टुंडा पुरा 1 किलोमीटर तक के कई सालों से कच्चा पड़े रास्ते को साथ ही साथ सेंशन करवाकर 15 दिन बाद काम को चालू करवाने का वायदा किया। विधायक महोदय ने दौरे में गांव के लोगों को बाड़ी में 15 जून को हो रही बहुत बडी महासभा मैं पहुंचने के लिए गांव गांव जाकर निमंत्रण दिया और कहा कि बाड़ी में बहुत बड़ी महासभा का आयोजन किया जा रहा है तथा इस महासभा में गांव गांव से महिला पुरुष एवं युवा भाई ज्यादा से ज्यादा पहुंचकर इस महासभा की शोभा बढ़ाएं अतः बाड़ी में बसेड़ी रोड मंडी प्रांगण में सभा का आयोजन किया जा रहा है राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस महासभा को संबोधित करेंगे और विकास कार्यों की घोषणा करेंगे। इस महासभा में ज्यादा से ज्यादा महिला पुरुष एवं युवा भाई पहुंच कर महासभा कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं। बताया जा रहा है कि बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पंचायत समति दीप सिंह कुशवाह एवं विधायक महोदय के अन्य साथी गणों की मेहनत से इतनी बड़ी महा सभा का आयोजन किया जा रहा है कि धौलपुर जिले में ऐसी विशाल सभा नहीं तो कभी हुई है ना ही आगे होगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button