उत्तरप्रदेश

CM योगी को जान से मारने की धमकी, मैसेज में कहा- चार दिन में मेरा जो कर सकते हो कर लो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी पहले भी कई बार मिल चुकी है. डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज कर कई लोग मुख्यमंत्री को धमकी दे चुके हैं.

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. डायल 112 के कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर किसी ने धमकी भरा मैसेज भेजा है. मैसेज में मुख्यमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने यह भी कहा है कि 4 दिन का समय दे रहा हूं. मेरा जो कुछ भी कर सकते हो, कर लो. मैसेज आते ही डायल 112 के अफसरों में हड़कंप मच गया. कंट्रोल रूम के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार की तरफ से सुशांत गोल्फ सिटी थाने में अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस संदिग्ध मोबाइल नंबर की तलाश में जुट गई है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 29 अप्रैल की रात करीब 8 बजे डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज आया, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई थी. मैसेज में सीएम योगी को 5 दिन में जान से मारने की बात कही गई थी. धमकी देने वाले ने कहा कि 4 दिन के अंदर मेरा जो कुछ भी कर सकते हो कर लो. मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई जिसके बाद मैसेज भेजने वाले की तलाश शुरू हुई. इसी बीच डायल 112 के ऑपरेशन कमांडर कंट्रोल रूम अंजुल कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मैसेज भेजने वाले अज्ञात नंबर धारक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गई है उसकी तलाश में स्थानीय पुलिस के अलावा एसटीएफ को भी लगाया गया है.

योगी को जान से मारने की धमकी पहले भी कई बार मिल चुकी है

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी पहले भी कई बार मिल चुकी है. डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज कर कई लोग मुख्यमंत्री को धमकी दे चुके हैं. पिछले साल मई, सितंबर और दिसंबर में मुख्यमंत्री को ऐसी कई धमकियां मिली थी. पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था. कुछ लोगों ने गलती से मैसेज भेजने की बात कुबूल की थी.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

पानी निकासी के विवाद में हत्या मामले में आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

पुखरायां।कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पानी निकासी के विवाद को लेकर…

24 mins ago

सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले पंडित उत्तम शुक्ला को पुलिस कमिश्नरेट ने किया सम्मानित

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर नगर स्थित चौबेपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्म नगर निवासी पंडित उत्तम…

28 mins ago

कानपुर देहात में लूटपाट के बाद वृद्ध महिला की हत्या,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां पर रविवार को एक 85 वर्षीय…

32 mins ago

विधुत विभाग का कारनामा, नाली में ही गाड़ दिया विधुत पोल

अनिल श्रीवास्तव, उरई। अपनी मनमानी के चलते सुर्खियों में रहने वाले विधुत विभाग का एक…

1 hour ago

बहुजन समाज पार्टी ने चलाया गांव गांव जनसंपर्क अभियान

पुखरायां।रविवार को लोकसभा क्षेत्र जालौन गरौठा भोगनीपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश चंद…

19 hours ago

This website uses cookies.