Clickadu
खेल

IPL 2020: 80 रन की पारी के दौरान थक गए थे रोहित शर्मा,जाने क्यों ?

IPL 2020: मैच के दौरान कई मौके ऐसे आए जब रोहित शर्मा बुरी तरह से थके हुए नज़र आ रहे थे. रोहित शर्मा ने खुद भी इस बात को स्वीकार किया है.

IPL 2020, Rohit Sharma says not possible to play big innings in UAE

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ 80 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई है. रोहित शर्मा ने माना है कि यूएई में लंबे समय तक बल्लेबाजी करने में उन्हें मुश्किल हो रही थी. रोहित शर्मा ने बताया कि गर्मी की वजह से उन्हें थकान भी महसूस हो रही थी.

रोहित ने कहा, ”हां लंबी पारियां खेलना आसान नहीं है. इन परिस्थितियों में खेलने में काफी मुश्किल होती है. अंत में शायद मैं थोड़ा थका था और हमारे लिये यह सबक था कि क्रीज पर जमे हुए बल्लेबाजों को अंत तक बल्लेबाजी करने की जरूरत होती है.”

रोहित ने आगे कहा, ”हमने ऐसा बीते समय में देखा है और मैंने ऐसा ही करने की कोशिश की. गर्मी और उमस से काफी मुश्किल हो रही थी लेकिन छह महीने के ब्रेक के बाद जहां तक संभव हो लंबे समय तक बल्लेबाजी करना जरूरी था.”

रोहित ने क्रीज पर पुल शॉट काफी शानदार तरीके से खेले और दो छक्के भी जमाये. उन्होंने कहा, ”मैंने पुल शॉट खेलने का अच्छा अभ्यास किया था. अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हूं. मेरे सभी शॉट बहुत अच्छे थे इसलिए यह नहीं कह सकता कि मेरा कौन सा शॉट सबसे अच्छा था.”

अपने गेंदबाजी आक्रमण के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि यह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम को दिमाग में रखकर ही रखा गया था. उन्होंने कहा, ‘‘हमें नहीं पता था कि आईपीएल यूएई में होगा इसलिये हम वानखेड़े स्टेडियम के लिये मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण चाहते थे. लेकिन यहां भी पहले छह ओवरों में गेंद अच्छी सीम ले रही थी. ’’

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button