अमेरिका

USA: डेंटिस्ट पर 9 महिला मरीजों के साथ यौन शोषण का आरोप

लॉस एंजिल्स के 50 वर्षीय एक डेंटिस्ट पर 9 मरीजों के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है. अभियोजकों का आरोप है कि घटना 2013 और 2018 के बीच डेंटिस्ट के क्लीनिक की है.

अमेरिका : लॉस एंजिल्स के 50 वर्षीय एक डेंटिस्ट पर 9 मरीजों के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है. अभियोजकों का आरोप है कि घटना 2013 और 2018 के बीच डेंटिस्ट के क्लीनिक की है. डिस्ट्रिक्ट एटॉर्नी के कार्यालय के मुताबिक, पीड़ितों में 27 साल की उम्र से लेकर 73 साल तक की महिलाएं शामिल हैं. एमड फैथी मोएवाद सोमवार को अदालत में सुनवाई के लिए हाजिर हुआ. पिछले गुरुवार को उसे गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को उसके खिलाफ आरोप लगाया गया.

कोर्ट में बुधवार को उसे फिर पेश होना होगा. लॉस एंजिल्स काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी जॉर्ज गैसकॉन ने बताया कि आरोपी उन मरीजों को निशाना बनाता था जो उसके अपराध की रिपोर्ट लिखा नहीं सकती थीं. उन्होंने अन्य पीड़ितों से आगे आकर मामला सामने लाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, “ये प्रकरण विशेष तौर पर चिंताजनक है क्योंकि पीड़ितों में कम आमदनी वाले लोग और प्रवासी शामिल हैं जिनके खौफ के कारण अपराध की रिपोर्ट दर्ज कराने की कम संभावना होती है. हम संभावित अन्य पीड़ितों से आगे आने को कह रहे हैं और हमारे समुदाय को सुरक्षित रखने में मदद करें.” मामले से जुड़ी किसी तरह की जानकारी होने पर लोगों को पुलिस में रिपोर्ट करने के लिए प्रेरित किया गया है. ताजा आरोप लंबी जांच के बाद लगाया गया है.

शुरुआत में एक महिला रोगी ने उसके खिलाफ 2019 में यौन हिंसा और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया. उसका कहना है कि एक बार डीप क्लीनिंग के लिए गई थी, उस वक्त आरोपी ने अपने हाथ उसके शर्ट पर रखा और एनेस्थीसिया की हालत में होने के बावजूद छेड़छाड़ की. उसने फौरन विरोध करने की कोशिश की और घटना की जानकारी चंद बाद उसके डेंटल असिस्टेंट और सेक्रेटरी को दी. कानूनी दस्तावेजों के मुताबिक सेक्रेटरी ने जवाब दिया, “हम जानते हैं, लेकिन उसके बारे में हम कुछ भी नहीं कर सकते.”

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीएसजेएम विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को पुलिस ने किया नजरबंद

कानपुर नगर । प्रधानमंत्री के रोड शो के पहले पुलिस ने किया नजरबंद अभिजीत राय…

9 hours ago

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या मामले में आरोपी को दबोचा

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां।अपराध नियंत्रण की दिशा में सफलता हासिल करते हुए थाना डेरापुर पुलिस ने…

20 hours ago

पुलिस ने महिला संबंधी अपराध में वांछित चल रहे आरोपी को दबोचा,भेजा जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में जनपद में महिला…

22 hours ago

झांसी से कानपुर जा रही प्राइवेट शताब्दी बस कार से टकराने के बाद आगे जा रहे डंफर से भिड़ी,सवारियों में मची अफरा-तफरी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां पर झांसी से…

23 hours ago

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर कार्यवाही का फरमान, बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

कानपुर देहात। जिले में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर अफसरों की कार्यवाही का…

1 day ago

This website uses cookies.