कानपुर, अमन यात्रा। अपराधियों की धरपकड़ में एक बार फिर कानपुर पुलिस झटका खा गई। बिकरू कांड के बाद सख्ती दिखाने वाली पुलिस के पकड़ने से पहले ही कई अपराधियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। इसी तरह उजियारीपुरवा के डबल मर्डर में आरोपित इनामी गैंगस्टर अपराधी की पुलिस तलाश ही करती रह गई और चकमा देकर उसने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। डीआइजी ने उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

नवाबगंज थानाक्षेत्र के उजियारीपुरवा गांव में पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात दबंगों ने राजकुमार निषाद व उसके दोस्त रवि गौतम की चापड़, चाकू व गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद पुलिस ने इलाके में रहने वाले जिला पंचायत सदस्य व आजाद समाज पार्टी के प्रयागराज मंडल अध्यक्ष दीपू निषाद समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा थे।

वारदात में शामिल दीपू का साथी मुख्य आरोपित शुभम उर्फ शिवम और उसका भाई विशाल फरार हो गए थे। डीआइजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने दोनों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। गुरुवार दोपहर आरोपित शिवम ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। नवाबगंज थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि शुभम ने कोर्ट सरेंडर किया है और उसे जेल भेजा गया है। दूसरे आरोपित विशाल की तलाश में दबिश दी जा रही थी। शुभम पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है।