झारखंड

एक आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग, पीड़िता ने दी जान, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

झारखंड की राजधानी रांची में एक आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग करने का आरोपी पुलिस थाने के एक निजी वाहन का ड्राईवर है. ड्राइवर का नाम मोहम्मद इरशाद है. इरशाद ने खलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली आदिवासी विवाहिता महिला से डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

एजेंसी, राँची झारखंड। झारखंड की राजधानी रांची में एक आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग करने का आरोपी पुलिस थाने के एक निजी वाहन का ड्राईवर है. ड्राइवर का नाम मोहम्मद इरशाद है. इरशाद ने खलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली आदिवासी विवाहिता महिला से डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने दुष्कर्म का अश्लील वीडियो और फोटो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे वह टॉर्चर करता रहा. साथ ही कई बार दुष्कर्म भी किया.

विज्ञापन

इसी बीच, विवाहित महिला ने अपने देवर को पूरे मामले की जानकारी दे दी. शर्मनाक घटना की सूचना मिलने के बाद आदिवासी संगठनों के लोगों ने आरोपी खलारी थाने में जमकर बवाल काटा. साथ ही आदिवासी संगठनों ने निजी वाहन ड्राइवर मोहम्मद इरशाद को पकड़कर पूछताछ करना शुरू कर दी. वहीं, आदिवासी महिला ने लोक लाज के कारण कमरे में फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में महिला को पास के ही अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया.
महिला की मौत के बाद हिंदू और आदिवासी संगठन के लोग सड़क पर उतर आए. दुकानों को बंद करा कर बाजार में जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया. मामला बढ़ता देख पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोपी ड्राइवर मोहम्मद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है.
मृतक विवाहित आदिवासी महिला के देवर ने बताया कि उसका पति कमाने के लिए बेंगलुरु गया था. मृतक महिला के तीन मासूम बच्चे हैं. जिसमें दो बेटी और एक बेटा शामिल है. आरोपी खलारी थाना का निजी ड्राइवर विवाहिता महिला को अकेला देख सहानुभूति के नाम पर उसके घर आया जाया करता था.

इस बीच, लगभग दो महीने पहले महिला को कुत्ते ने काट लिया था. इसके बाद उसे रेबीज का इंजेक्शन दिलाने के बहाने मोहम्मद इरशाद अपने साथ बुढ़मू अस्पताल ले गया था. इसी दौरान उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया था. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला का यौन शोषण कर रहा था. लगातार दुष्कर्म और ब्लैकमेल से आज ही जाकर विवाहिता आदिवासी महिला ने आखिरकार फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

Author: Pranshu Gupta

Pranshu Gupta

Recent Posts

पूर्व चेयरमैन रामप्रकाश अग्रवाल उर्फ चुन्नू बाबू के आकस्मिक निधन पर नगर पालिका परिसर मे शोक संवेदना व्यक्त कर दी गई श्रद्धांजलि

पुखरायां।मंगलवार को नगर पालिका परिषद पुखरायां के सम्मानित पूर्व अध्यक्ष रामप्रकाश अग्रवाल (चुन्नू बाबू) के…

5 hours ago

कानपुर देहात में वृद्ध महिला का हत्यारोपी गिरफ्तार,भेजा गया जेल

पुखरायां।कानपुर देहात में बीते 4 मई को उधारी के चंद रुपयों के पीछे एक वृद्ध…

5 hours ago

घाटमपुर में गरजे योगी आदित्यनाथ, आपका दिया गया हर एक वोट देश में बदलाव की गारंटी होगा

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित स्टेशन रोड के पास बुधवार…

5 hours ago

रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार घायल

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर के हमीरपुर रोड स्थित गुजैला गांव के पास खेत से लौट…

6 hours ago

साढ़ मे रुपए मांगने से गुस्साए भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या

घाटमपुर कानपुर नगर। साढ़ थाना क्षेत्र के विरसिंहपुर गांव में रुपए मांगने से गुस्साए भाई…

6 hours ago

अनियंत्रित होकर ऑटो पलटा, चार घायल दो रेफर

घाटमपुर कानपुर नगर। शादी समारोह में शामिल होने आए बरातियो से भारी ऑटो लौटते समय…

6 hours ago

This website uses cookies.