झारखंडअपना देशफ्रेश न्यूज

एक आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग, पीड़िता ने दी जान, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

झारखंड की राजधानी रांची में एक आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग करने का आरोपी पुलिस थाने के एक निजी वाहन का ड्राईवर है. ड्राइवर का नाम मोहम्मद इरशाद है. इरशाद ने खलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली आदिवासी विवाहिता महिला से डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

एजेंसी, राँची झारखंड। झारखंड की राजधानी रांची में एक आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग करने का आरोपी पुलिस थाने के एक निजी वाहन का ड्राईवर है. ड्राइवर का नाम मोहम्मद इरशाद है. इरशाद ने खलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली आदिवासी विवाहिता महिला से डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने दुष्कर्म का अश्लील वीडियो और फोटो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे वह टॉर्चर करता रहा. साथ ही कई बार दुष्कर्म भी किया.

विज्ञापन

इसी बीच, विवाहित महिला ने अपने देवर को पूरे मामले की जानकारी दे दी. शर्मनाक घटना की सूचना मिलने के बाद आदिवासी संगठनों के लोगों ने आरोपी खलारी थाने में जमकर बवाल काटा. साथ ही आदिवासी संगठनों ने निजी वाहन ड्राइवर मोहम्मद इरशाद को पकड़कर पूछताछ करना शुरू कर दी. वहीं, आदिवासी महिला ने लोक लाज के कारण कमरे में फांसी के फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. आनन-फानन में महिला को पास के ही अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया.
महिला की मौत के बाद हिंदू और आदिवासी संगठन के लोग सड़क पर उतर आए. दुकानों को बंद करा कर बाजार में जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया. मामला बढ़ता देख पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोपी ड्राइवर मोहम्मद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है.
मृतक विवाहित आदिवासी महिला के देवर ने बताया कि उसका पति कमाने के लिए बेंगलुरु गया था. मृतक महिला के तीन मासूम बच्चे हैं. जिसमें दो बेटी और एक बेटा शामिल है. आरोपी खलारी थाना का निजी ड्राइवर विवाहिता महिला को अकेला देख सहानुभूति के नाम पर उसके घर आया जाया करता था.

इस बीच, लगभग दो महीने पहले महिला को कुत्ते ने काट लिया था. इसके बाद उसे रेबीज का इंजेक्शन दिलाने के बहाने मोहम्मद इरशाद अपने साथ बुढ़मू अस्पताल ले गया था. इसी दौरान उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया था. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला का यौन शोषण कर रहा था. लगातार दुष्कर्म और ब्लैकमेल से आज ही जाकर विवाहिता आदिवासी महिला ने आखिरकार फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button